संजीवनी टुडे

दलित लड़के से शादी करने वाली BJP MLA की बेटी का वीडियो वायरल, कहा- ‘मेरे पापा हमें मार देंगे’

संजीवनी टुडे 11-07-2019 14:19:13

बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने अपनी मर्जी से भागकर अपने मनपसंद के लड़के (अजितेश कुमार) से शादी कर ली। अब लड़की ने एक वीडियो जारी करके घरवालों से अपनी जान को खतरा बताया है। नवविवाहित जोड़े ने वीडियो में बरेली के कप्तान से सुरक्षा मांगी है।


नई दिल्ली। बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने अपनी मर्जी से भागकर अपने मनपसंद के लड़के (अजितेश कुमार) से शादी कर ली। अब लड़की ने एक वीडियो जारी करके घरवालों से अपनी जान को खतरा बताया है। नवविवाहित जोड़े ने वीडियो में बरेली के कप्तान से सुरक्षा मांगी है। 

pic

वीडियो में साक्षी ने कहा, “हमने अपनी मर्जी से शादी कर ली है। मेरे घरवालों ने कुछ लोगों को हमारे पीछे लगा दिया है। हम भागते-भागते बहुत परेशान हो चुके हैं। मैं बरेली के कप्तान से गुजारिश करती हूं कि वो हमें सुरक्षा दें और हमारा ख्याल रखें।”साक्षी के पति अजितेश का कहना है कि दूसरी बिरादरी का होने की वजह से घरवाले इस शादी के खिलाफ हैं। काफी लोग हमारे पीछे लगे हुए हैं। उन लोगों का हमें मारने का पूरा प्लान है। वो लोग अपनी इज्जत बचाने के लिए... या कुछ भी कह लीजिए। मैं एक दलित परिवार से हूं। यही कारण है। वो लोग हमे मारना चाहते हैं, इसलिए हम अपनी जान बचाने के लिए वीडियो जारी करके मीडिया का सहारा ले रहे हैं।” हालांकि कपल ने वीडियो में विधायक का नाम नहीं लिया है। लेकिन अजितेश ने इशारों-इशारों में कहा, "बरेली के निवासी माननीय विधायक साहब को जानते ही हैं।"

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि विधायक राजेश की बेटी बेटी साक्षी ने बीते 4 जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद से ही विधायक की बेटी और अजितेश घर से गायब हैं। शादी के बाद दोनों प्रयागराज के किसी होटल में ठहरे हुए थे। लेकिन किसी तरह लड़की के घरवालों को इसकी खबर लग गई और वो वहां पहुंच गए। लेकिन मौका पाकर साक्षी और अजितेश होटल से भाग गए। साक्षी ने वीडियो में बताया है कि उनके पिता का कोई राजीव नाम का दोस्त है, जो गैंग के साथ उनको ढूंढ रहा है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From national

Trending Now
Recommended