संजीवनी टुडे

विजेंद्र गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

संजीवनी टुडे 19-05-2019 19:52:46


नई दिल्ली। दिल्ली में लोक सभा चुनाव के लिए हुए मतदान के बाद से ही ‘आप’ व भाजपा के बीच चल रहे आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने रविवार को नई दिल्ली के पुलिस उपायुक्त से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में विजेंद्र गुप्ता ने कहा है कि उनके खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही है। आप नेता उन्हें झूठे आपराधिक मामलों में फंसाकर लोगों की सहानुभूति लेना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने इनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है।  

दरअसल शनिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर उनके पीएसओ से हत्या करवाने का आरोप लगाया था। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल के बयान का समर्थन करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा की रोजाना रिपोर्ट भाजपा के पास पहुंच रही है। नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता शिकायत पत्र लेकर रविवार दोपहर में नई दिल्ली जिले के संसद मार्ग थाने पहुंचे थे। बाद में उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए यह बताया कि यह आम आदमी पार्टी (आप) की यह बयानबाजी एक चाल है।
 
पुलिस को दी गई शिकायत में उन्होंने लिखा है कि चार मई को मोती नगर इलाके में एक रोड शो के दौरान एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने अपनी सुरक्षा कम करने के लिए भाजपा को दोषी ठहराया था। इस पर विजेंद्र गुप्ता ने बताया कि 18 मई को ट्वीट कर यह बताया था कि मुख्यमंत्री ने खुद अपने लाइजनिंग ऑफिसर को अपनी गाड़ी के पास से सुरक्षाकर्मियों को हटाने के र्निदेश दिए थे। यह सीएम के रोजनामचे में भी दर्ज है। 

इस बात को लेकर केजरीवाल बौखला गए और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनके एपीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करते हैं। यह विजेंद्र गुप्ता के ट्वीट से साबित होता है। इसलिए इंदिरा गांधी की तरह उनकी भी पीएसओ से हत्या करवाई जा सकती है। इस साजिश में विजेंद्र गुप्ता भी शामिल हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता के मुताबिक थप्पड़ कांड का चुनाव में कोई लाभ ना मिलने से केजरीवाल बौखला गए हैं और सिसोदिया भी उनके समर्थन में उतर आये। इस बात पर विजेंद्र गुप्ता ने यह कहा कि उन्हें डर है कि उनके खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही है। आप नेता उन्हें झूठे आपराधिक मामलों में फंसाना चाहते हैं जिसकी जांच की जानी चाहिए। 

More From national

Trending Now
Recommended