संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री ममता के भतीजे‌ अभिषेक बनर्जी पर विजयवर्गीय ने लगाए ये गंभीर आरोप

संजीवनी टुडे 21-11-2020 21:08:33

भाजपा के अखिल भारतीय महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को ममता बनर्जी के भतीजे सांसद अभिषेक बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाये।


कोलकाता। भाजपा के अखिल भारतीय महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को ममता बनर्जी के भतीजे सांसद अभिषेक बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाये। सीएम के भतीजे पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, "तृणमूल कांग्रेस की कुंजी अब भतीजे के हाथों में है।" 

उन्होंने कहा, "आज वह भतीजा क्या कर रहा है? बांग्लादेश में तस्करी, कोयले की चोरी, तस्करी के पैसे - ये करोड़ों रुपये अब सीधे भतीजे के पास चले जाते हैं। अब केवल कुछ महीने बचे हैं। जितना हो सके उतना पैसा लूट लें। लेकिन आप उस पैसे का क्या करेंगे? जब सीबीआई इसे पकड़ेगी, तो पैसा जेल में किसी काम का नहीं रहेगा। ' कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी  सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा, "यह  सरकार अम्फन मुआवजा राशि का गबन कर रही है, गरीबों का पैसा लूट रही है। ममता बनर्जी का आत्मविश्वास इतना कम हो गया है कि उन्होंने पूरी तृणमूल पार्टी प्रशांत किशोर को  सौंप दी है।

पश्चिम बंगाल में संशोधित नागरिकता अधिनियम  की शुरुआत का आह्वान करते हुए उन्होंने  कहा -"सीएए  उन सभी हिंदुओं को नागरिकता देगा, जिन्हें पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से निर्वासित किया गया है और वे इस देश में शरणार्थी बन गए हैं। भाजपा सरकार यही करेगी। लेकिन ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बाहरी बताती हैं। बंगाल के मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए, जयज ने पूछा, " रोहिंग्या  आपके अपने  हैं जो आतंकवाद, नकली नोट, नशीली दवाओं की सप्लाई रहे हैं और नरेंद्र मोदी, अमित शाह आपके लिए बाहरी हैं?"

यह खबर भी पढ़े: अहमदाबाद में कर्फ्यू, सीमाएं सील; केवल GJ-01 और GJ-27 पासिंग में प्रवेश

यह खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री मोदी सांसदों के लिए बने बहुमंजिला आवासों का सोमवार को करेंगे उद्घाटन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended