संजीवनी टुडे

जल संकट को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ विजय गोयल ने किया धरना-प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 10-06-2019 16:06:57

राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा लोगों को पर्याप्त मात्रा में पाने का पानी उपलब्ध करने वाले वादे को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने झूठ करार दिया है।


नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा लोगों को पर्याप्त मात्रा में पाने का पानी उपलब्ध करने वाले वादे को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने झूठ करार दिया है। भाजपा का आरोप है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इस समय प्रचंड गर्मी पड़ रही है। पारा 45 डिग्री सेल्सियस को छू रहा है। इसके बावजूद राजधानी के कई इलाकों में लोग पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं। दिल्ली में पानी सप्लाई की जिम्मेदारी जल बोर्ड की है और जल बोर्ड की जिम्मेदारी खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पास है। उसके बाद भी आज दिल्ली की जनता पानी के लिए तरस रही है। इस मौके पर सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद विजय गोयल दिल्ली में पानी के संकट को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ लोक अभियान के तहत बलजीत नगर रेड लाइट चौक पर धरना-प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में पार्टी ने नेताओं के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और पानी की किल्लत के लिए दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे बाजी भी की।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ जमकर हमला बोला और कहा कि सारी दिल्ली आज पानी के लिए प्यासी मर रही है और केजरीवाल सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। बलजीत नगर रेड लाइट क्षेत्र में पानी की समस्या इस प्रकार है कि महिलाएं रो-रोकर अपना हाल बयां कर रही हैं लेकिन दिल्ली सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। गोयल ने कहा कि केजरीवाल बार बार यह कहते हुए फिर रहे हैं कि हम राजधानी के अंदर लोगों को पानी और बिजली मुफ्त मुहैया कराये हैं लेकिन हकीकत कुछ और ही है। सरकार जनता को न तो पानी दे पा रही है न ही बिजली उपलब्ध करा पा रही है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

राज्यसभा सांसद ने कहा कि दिल्ली सरकार को पता है कि गर्मी में पानी और बिजली की मांग तेज होने वाली है तो उनको पहले से ये सारे इंतजाम करके रखने चाहिए थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को अगर कुछ सरकार की तरफ से मिल रहा है तो वह मोटा बिल और कहीं-कहीं पर गंदा पानी आ रहा है। इसके अवाला कुछ नहीं मिल रहा है। गोयल ने कहा कि दिल्ली सरकार के बिजली और पानी के देने वाले वादे को हम लोगों ने दिल्ली के गली-मोहल्लों में ले जाएंगे और लोगों से कहेंगे कि पानी बिजली जो दे न सके वो सरकार निकम्मी हैं और जो सरकार निकम्मी है वो सरकार बदलनी है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में दिल्ली के अंदर न तो लोगों को पानी मिला न तो बिजली। न ही कोई नए स्कूल और कॉलजों का निर्माण हुआ और न ही कोई अस्पताल खुला। अब समय आ गया है केजरीवाल सरकार को दिल्ली की सत्ता से विदाई का।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended