संजीवनी टुडे

VIDEO: अंतिम पल का वीडियो वायरल: श्रीदेवी, पति बोनी कपूर के लग जाती है गले

संजीवनी टुडे 25-02-2018 19:20:20


नई दिल्ली। श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक पारिवारिक शादी में शिरकत करने के लिए दुबई आयीं थी। बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का शनिवार देर रात दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से पूरा देश भी सकते में हैं। 

यें भी देखें: वीडियो : इस तरह बनाये हाेली पर चॉकलेट गुजिया

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो श्रीदेवी का अंतिम वीडियो बताया जा रहा है। इस वीडियों में वह एक पंजाबी गाने पर थिरकती हुईं नजर आ रही हैं और बाद में वह अपने पति के गले लग जाती हैं। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सामने आईं थीं, जिनके बारे में कोई नहीं सोच सकता था कि ये उनकी अंतिम तस्वीरें होंगी। यह वीडियो श्रीदेवी के भतीजे मोहित मारवाह की शादी के समय का है, जिसमें शामिल होने के लिए ही वे दुबई गईं थीं। 

श्रीदेवी के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी दुख जताया है। पीएम ने ट्वीट कर कहा, 'सुप्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी की असामयिक मृत्यु से दुखी हूं। फिल्मी जगत की वे एक अनुभवी अभिनेत्री थीं। उन्होंने अपने लंबे फिल्मी करियर में विविध भूमिकाएं और यादगार परफॉर्मेंस दी हैं। दुख की इस घंटी में मैं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ है। उनकी आत्म को शांति मिले।'

यें भी देखें: आप आप दर्द से है परेशान तो अपनाये ये घरेलू नुष्का, देखे वीडियो

जिस शादी में शरीक होने श्रीदेवी अपने परिवार संग दुबई गईं थी, उसमें सांसद अमर सिंह भी शामिल थे। जब श्रीदेवी के निधन की खबर उनको मिली तो वे भी चौंक गए। उन्होंने कहा, 'जिस शादी में वो शामिल थीं, मैं भी वहां था। दूसरे दिन मैंने एक समिट में जाने का फैसला लिया। मुझे दुख है कि मैंने यह फैसला लिया, वरना उनके साथ समय बिताने का अवसर मिलता।'

MUST WATCH

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का दुबई में पोस्टमार्टम हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उनके शरीर को परिवार को सौंपा जाएगा। ऐसे में उम्मीद है कि आज रात तक ही उनका पार्थिव शरीर भारत आ पाएगा। मीडिया की खबरों के मुताबिक, संदीप मारवाह ने बताया कि उनका शव आज भारत पहुंच जाएगा लेकिन अंतिम संस्कार कल हो सकता है।

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended