संजीवनी टुडे

वीडियो: प्रज्ञा ठाकुर के फिर बिगड़े बोल, कहा- हम नाली-शौचालय साफ करवाने के लिए नहीं बने...

संजीवनी टुडे 22-07-2019 08:40:53

भोपाल लोकसभा सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मध्य प्रदेश के सीहोर में कहा- हम नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने हैं। आपका शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं। हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वह काम हम ईमानदारी से करेंगे।


नई दिल्ली। भोपाल लोकसभा सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बोल एकबार फिर से बिगड़ गए हैं। इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी स्वच्छ भारत अभियान को लेकर एक बेतुका बयान दिया है। उन्होंने मध्य प्रदेश के सीहोर में कहा 'हम नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने हैं। आपका शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं। हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वह काम हम ईमानदारी से करेंगे।'

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में लोगों को स्वच्छ भारत अभियान के लिए लगातार प्रेरित करते रहते हैं। वहीं, उनकी ही पार्टी की सांसद का यह बयान इस अभियान में पलीता लगाता नजर आ रहा है। वहीं, एक अन्य बयान में उन्होंने कहा था कि उन्होंने मुंबई एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे को श्राप दिया था और इसके एक माह बाद आतंकवादियों की गोलियों से उनकी मौत हो गयी। साध्वी प्रज्ञा ने यह भी बयान दिया था कि अध्योध्या में राम मंदिर निर्माण आंदोलन के दौरान बाबरी ढांचा ढहाने में शामिल होने पर उन्हें गर्व है।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आपको बतादें की प्रज्ञा पूरे चुनाव के दौरान अपने विवादित बोल के चलते चर्चा में रहीं। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर से लेकर नाथूराम गोडसे तक पर विवादित बयान दिए। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now