संजीवनी टुडे

VIDEO: सुषमा स्‍वराज को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी हुए भावुक

संजीवनी टुडे 07-08-2019 13:03:40

बुधवार सुबह सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को उनके निवास स्थान धवनदीप बिल्डिंग में रखा गया, जहां राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वराज के आवास पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। भावुक दिख रहे मोदी ने स्वराज के परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी।


नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन देर शाम AIIMS में हो गया। वह 67 साल की थीं। सुषमा को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। 

सुषमा स्वराज के निधन पर वायरल हुआ ये वीडियो, लोग बोले- कृपया वापस आ जाओ

बुधवार सुबह सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को उनके निवास स्थान धवनदीप बिल्डिंग में रखा गया, जहां राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  स्वराज के आवास पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। भावुक दिख रहे मोदी ने स्वराज के परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। 

सुषमा स्वराज के निधन की खबर सुनकर दुखी इजराइल, बोला- नहीं भूल सकते समर्पण, करुणा और योगदान

दिल्ली में दो दिन का शोक
दिल्ली सरकार ने सुषमा स्वराज के निधन पर दो दिन का राजकीय शोक का ऐलान किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस निर्णय की घोषणा की। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

-आज सुबह 11 बजे तक पार्थिव शरीर उनके घर रखा गया, जिसके बाद 12 बजे पार्थिव शरीर को ITO स्थित बीजेपी कार्यालय ले गया। दोपहर 3 बजे राजकीय सम्मान के साथ सुषमा स्वराज का अंतिम संस्कार होगा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended