संजीवनी टुडे

VIDEO: MLA नाहिद हसन की अपील- BJP समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदें

संजीवनी टुडे 22-07-2019 10:15:21

कैराना विधानसभा से समाजवादी पार्टी (एसपी) के विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नाहिद हसन अपने विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम समाज के लोगों से बीजेपी के दुकानदारों से सामान ना लेने की अपील कर रहे हैं।


नई दिल्ली। कैराना विधानसभा से समाजवादी पार्टी (एसपी) के विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नाहिद हसन अपने विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम समाज के लोगों से बीजेपी के दुकानदारों से सामान ना लेने की अपील कर रहे हैं। उनका कहना है हम सामान खरीदते हैं तो भाजपाइयों की दुकान चलती है और उनका घर चलता है, इसीलिए सभी भाइयों से मेरी अपील है कि बीजेपी समर्थित दुकानों से सामान लेना बंद करें। विधायक ने जनता से अपील की है कि वह अपनी जरूरतों का सामान हरियाणा के पानीपत से खरीदें।

इतना ही नहीं, शामली के प्रशासनिक अधिकारियों को भी बीजेपी माइंड बताया है। विधायक का मनना है कि अधिकारी और बीजेपी समर्थक व्यापारी कैराना के लोगो का नुकसान कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कैराना के सराय एरिया की भूमि पर गरीब व मजदूर तबके के लोग फल की रेहड़ी लगाकर अपना घर चला रहे थे। लेकिन प्रशासन ने जमीन को चिन्हित कर अवैध अतिक्रमण व कब्जामुक्त कराकर खाली करा दिया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

प्रशासन के अनुसार यह सरकारी जमीन है, जिस पर केवल शासन का अधिकार है।  यह जमीन सरकारी भवन निर्माण के लिए ही उपयोग में लाई जा सकती है। विधायक का आरोप है कि कैराना के उच्च अधिकारी बीजेपी नेता व बीजेपी समर्थकों के इशारे पर काम कर रहे हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now