Explore

Search
Close this search box.

Search

March 28, 2024 1:42 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Noida News: स्कूटी पर अश्लीलता की हदें पार, किया ऐसा कांड कि घर आया हजारों का चालान, थार वालों को भी ढूंढ रही पुलिस

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नोएडा: सोशल मीडिया पर व्यूज पाने के लिए आज के युवा किसी भी हद तक गुजरने के साथ समाज में अश्लीलता फैलाने का काम कर रहे हैं.  ऐसे ही कुछ युवाओं के खिलाफ नोएडा पुलिस ने एक्शन लिया है. स्टंट करने के साथ सड़क पर अश्लीलता फैलाने वाले कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. नोएडा पुलिस इन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की तलाश में जुटी है.

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

दरअसल, होली के दिन से ही नोएडा के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में दो युवतियां स्कूटी पर सवार होकर अश्लील तरीके से होली खेलती नजर आ रही हैं. एक अन्य वीडियो में दोनों युवतियां सड़क पर अश्लील तरीके से रंग लगा रही हैं. वहीं तीसरे वीडियो में एक लड़की- लड़का स्कूटी पर रंग लगाते हुए स्टंट कर रहे हैं. चौथे वीडियो में यही लड़की और लड़का बीच सड़क पर स्कूटी को खड़ी कर रंग लगाने के साथ अश्लीलता फैलाने का काम कर रहे हैं. जबकि, ग्रेनो थाना इकोटेक 3 क्षेत्र में कुछ युवक थार के ऊपर सवार होकर हुड़दंग के साथ स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

स्टंट करने वालों की तलाश में जुटी पुलिस
हालांकि, ट्रैफिक पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने पर वीडियो में दिख रही स्कूटी के खिलाफ 33000 का चालान कर दिया. वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर नोएडा पुलिस ने अश्लीलता फैला रहे दोनों युवक और दोनों युवतियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया. वहीं, थार पर स्टंट करने वालो के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है. स्कूटी वाला वीडियो नोएडा थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 78 का बताया जा रहा है. जबकि, थार वाला वीडियो ग्रेनो थाना इकोटेक 3 क्षेत्र का बताया जा रहा है.

पुलिस ने की कार्रवाई
इस मामले पर डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा है. क्योंकि, उन सभी के द्वारा किया गया काम भारतीय दण्ड विधान के अनुसार दंडनीय है. इस संबंध में थाना सेक्टर 113 में उन सभी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर