संजीवनी टुडे

भारतीय एथलैटिक महासंघ के उपाध्यक्ष प्रमोद जादम का निधन

संजीवनी टुडे 24-11-2020 21:50:18

प्रतियोगिताओं व गतिविधियों का कुशलतापूर्वक व दक्षता से संचालन कर रहे प्रमोद जादम ने मंगलवार को शाम अजमेर (राजस्थान) के एक निजी चिकित्सालय में अंतिम श्वास ली।


अजमेर। पिछले कई दशकों से राज्य में एथलैटिक्स व तीरंदाज़ी की प्रतियोगिताओं व गतिविधियों का कुशलतापूर्वक व दक्षता से संचालन कर रहे प्रमोद जादम ने मंगलवार को शाम अजमेर (राजस्थान) के एक निजी चिकित्सालय में अंतिम श्वास ली। 

प्रमोद राजस्थान ओलंपिक संघ के चेयरमैन व राज्य एथलैटिक संघ के सचिव के दायित्वों का भी कुशलता से निर्वहन कर रहे थे। पूर्व में आर्चरी संघ का भी सफलता पूर्वक नेतृत्व कर चुके थे। अंतर्राष्ट्रीय खेल प्रशासक स्वर्गीय एम एल जादम के पुत्र प्रमोद कई दिनों से श्वसन तंत्र की गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे थे। कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रमोद जादम के कुशल नेतृत्व की प्रशंसा राष्ट्रीय ओलंपिक संघ के पदाधिकारी करते नहीं थकते थे। 

एशियन एथलैटिक संघ के पदाधिकारी रहे ललित भनोट ने प्रमोद जादम के निधन को खेल क्षेत्र की अपूरणीय क्षति बताया है। एशियाई टीटी यूनियन के कोषाध्यक्ष धनराज चौधरी ने कहा कि ये केवल राजस्थान या अजमेर की ही नहीं वरन उनकी निजी क्षति भी है।

यह खबर भी पढ़े: लव जिहाद: यूपी में धोखे से धर्म बदलवाने पर 10 साल तक होगी सजा, अध्यादेश पारित

यह खबर भी पढ़े: केंद्र सरकार ने एक बार फिर 43 चीनी मोबाइल एप पर लगाई रोक, सुरक्षा-संप्रभुता के लिए बताया खतरा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended