संजीवनी टुडे

वाराणसी में ‛नरेंद्र मोदी’ के समर्थन विद्यार्थी परिषद ने मांगा वोट, निकाली जागरूकता रैली

संजीवनी टुडे 16-05-2019 22:26:06


वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में गुरुवार को वाराणसी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने “नेशन फर्स्ट-वोटिंग मस्ट” जागरूकता रैली निकाली और राष्ट्रहित में मोदी को वोट करने की अपील की। रैली का नेतृत्व अभाविप के अखिल भारतीय राज्य विश्वविद्यालय संयोजक श्रीहरि बोरिकर व काशी प्रान्त संगठन मंत्री विजय प्रताप ने की। बता दें कि नमो वाराणसी लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार हैं और 7वें चरण के अंतर्गत चुनाव 19 मई को सम्पन्न होगा।

परिषद की जागरूकता रैली लंका स्थित बीएचयू सिंह द्वार से रविदास द्वार, संकटमोचन मन्दिर, दुर्गाकुंड होते हुए गुरुधाम चौराहा पहुंची। रैली के दौरान कार्यकर्ताओं ने नमो अगेन, भारत माता की जय के नारे लगाए। इस मौके पर कार्यकर्ताओं के हाथ में शत प्रतिशत मतदान को प्रेरित करने वाली तख्तियाँ रहीं। गुरुधाम चौराहा पर परिषद कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाए।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

प्रान्त संगठन मंत्री विजय प्रताप ने कहा कि देश को राष्ट्रवादी प्रधानमंत्री की आवश्यकता है। देश की सुरक्षा एवं विकास के लिए शत प्रतिशत मतदान जरूरी है। यहां उन्होंने महिलाओं से वोटिंग को निकलने का आह्वान किया।“नमो अगेन” की टीशर्ट पहने परिषद के कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश के लिए नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। उन्होंने देश की सुरक्षा, विकास, भ्रष्टाचार व आतंकवाद के खात्मे को लेकर बेहतरीन काम किया है। रैली में काशी हिंदू विश्वविद्यालय, महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के सैकड़ों छात्र-छात्राएं शामिल हुईं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now