संजीवनी टुडे

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबीरानी मौर्य कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

संजीवनी टुडे 22-11-2020 21:11:16

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबीरानी मौर्य कोरोना संक्रमित हो गई हैं। आज उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।


देहरादून। उत्तराखंड की राज्यपाल बेबीरानी मौर्य कोरोना संक्रमित हो गई हैं। आज उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। यह जानकारी उन्होंने आज ट्वीटर के माध्यम से सार्वजनिक की है।

राज्यपाल बेबीरानी मौर्य ने आज शाम ट्वीट किया, " मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एसिम्प्टमैटिक हूं और कोई परेशानी नहीं है । डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।"

उधर, उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे के दौरान 466 नए मामलों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई और 251 मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए हैं। इस दौरान राज्य में कोरोना संक्रमित 9 मरीजों की मौत हुई। इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमित कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 71,256 और एक्टिव केस की संख्या 4,368 हो गई है। राज्य में कोरोना मरीजों के ठीक होने का औसत घटकर 91.36 प्रतिशत हो गया है। राज्य में अब तक कुल 65,102 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं।

यह खबर भी पढ़े: अब गुलाम नबी आजाद ने उठाया नेतृत्व का मुद्दा, कहा- पार्टी को पुनर्जीवित रखने के लिए स्थायी नेतृत्व जरूरी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended