संजीवनी टुडे

छठे चरण तक उत्तर प्रदेश से साफ हो जाएगी भाजपा : अखिलेश यादव

संजीवनी टुडे 11-05-2019 20:29:50


गोरखपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के जीतपुर व सहजनवा विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि छठवें चरण तक पूरे उत्तर प्रदेश से भाजपा साफ हो जाएगी। सातवें और आखिरी चरण में भाजपा को जमीन में पहुंचा देना है। गठबंधन पूरे प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ सीटें जीत रहा है। अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री आतंकवादी की बात करते हैं, जबकि यह सरकार एक बर्खास्त सिपाही से घबरा गई। वह सरकार आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई क्या लड़ेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि छुट्टा जानवरों के चलते किसानों को रात-रात भर चौकीदारी करनी पड़ रही है। आने वाले चुनाव में चौकीदारी करने वाले इन चौकीदारों को उखाड़ फेंकना होगा। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बात-बात बात में ठोक देने की बात करते हैं। मुख्यमंत्री के ठोक देने की बात सुनकर उनकी पुलिस जहां तहां लोगों को ठोकने लगी है। रोजगार मांगने गए शिक्षा मित्र हो या फिर रोजगार सेवक सभी ठोके गए। ऐसे में जनता को मौका मिला है, जब चौकीदार के साथ ठोकीदार को भी बाहर कर दिया जाए। अखिलेश ने आवारा मवेशियों के चलते होने वाले सड़क हादसों में मारे गए लोगों की मौत का जिम्मेदार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ठहराया। कहा, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाना चाहिए। गठबंधन से अलग होकर भाजपा में शामिल होने वाले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद पर भी अखिलेश यादव हमलावर रहे।

उन्होंने कहा कि टूटा हुआ हाथ लेकर संजय निषाद मंदिर गए और वहां से उन्हें ना जाने कौन सा ऐसा प्रसाद मिल गया जिसके चलते उन्होंने उस गठबंधन का साथ छोड़ दिया, जिसने निषाद समाज के एक लड़के को संसद तक पहुंचाया था। सपा और बसपा के लोगों का साथ ही था कि गोरखपुर में पहली बार भाजपा के खिलाफ ऐतिहासिक जीत मिली थी। निषाद पार्टी ने पूरे निषाद समाज के साथ छल किया है। उन्होंने एक ऐसे दल के साथ गठबंधन कर लिया जो आरक्षण के सबसे ज्यादा खिलाफ है। निषादों के लिए आरक्षण की मांग करते करते संजय निषाद आरक्षण का विरोध करने वालों से जाकर मिल गए। यह उसी प्रसाद का नतीजा है, जो उन्हें मिला था। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज देश ही नहीं पूरी दुनिया इस बात को मानने लगी है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सभी को खतरा है। दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित एक पत्रिका ने अपने कवर पेज पर इस बात का जिक्र किया कि प्रधानमंत्री ने देश को बांट दिया है। भाजपा नफरत फैला रही है। उन्होंने कहा कि सपा कार्यकर्ता इस बात को भूले नहीं हैं कि जब उन्होंने मुख्यमंत्री आवास खाली किया था तब उसे गंगा जल से धुलवाया गया था। सरकारें आती-जाती रहती हैं लेकिन पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी वही रहते हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

अगली बार जब सरकार बदलेगी तो मुख्यमंत्री आवास की दोबारा सफाई कराई जाएगी और मुझे भरोसा है कि उस सफाई में मुख्यमंत्री आवास में जगह-जगह चिलम बरामद होगी। सपा मुखिया ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री ने छात्राओं का कन्या विद्या धन ही नहीं रोका बल्कि जो लैपटॉप बच्चों को दिए थे, उसका भी मजाक उड़ाया। बाबा लैपटॉप चलाना जानते नहीं हैं, इसलिए उसका मतलब भी नहीं समझ पाएंगे। उन्होंने पार्टी के उम्मीदवार राम भुवाल निषाद के पक्ष में मतदान की अपील की।

More From national

Trending Now
Recommended