संजीवनी टुडे

आगरा में उत्तर प्रदेश बार काउन्सिल अध्यक्ष की गोली मार कर हत्या

संजीवनी टुडे 12-06-2019 17:56:45

आगरा दीवानी कचहरी परिसर में बुधवार को दो दिन पूर्व चुनी गईं उत्तर प्रदेश बार काउन्सिल की महिला अध्यक्ष दरवेश यादव की साथी वकील ने गोली मार कर हत्या कर दी।


आगरा। आगरा दीवानी कचहरी परिसर में बुधवार को दो दिन पूर्व चुनी गईं उत्तर प्रदेश बार काउन्सिल की महिला अध्यक्ष दरवेश यादव की साथी वकील ने गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद हमलावर अधिवक्ता ने खुद को भी गोली मार ली जिसका इलाज रेनबो हास्पिटल में चल रहा है। आरोपित व दरवेश यादव एक ही चेम्बर में बैठते थे। घटना के बाद एडीजी अजय आनंद भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये हैं। दीवानी कचहरी परिसर में बुधवार दोपहर के समय उत्तर प्रदेश बार काउन्सिल की अध्यक्ष दरवेश यादव का स्वागत समारोह हुआ था। अधिवक्ताओं ने ढोल नगाडे़ बजाकर महिला अध्यक्ष का स्वागत किया। स्वागत समारोह के बाद दरवेश यादव अधिवक्ता अरविंद मिश्रा के चेम्बर में बैठी थी।

इसी दौरान दरवेश यादव के चेम्बर में साथ बैठने वाले अधिवक्ता मनीष शर्मा ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से उन पर तीन गोलियां चलाईं और इसके बाद दो गोलियां खुद को मार ली। घायल अध्यक्ष को पुष्पांजली अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गयी। उधर मनीष शर्मा को रेनबो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसका उपचार चल रहा है। सूचना पर एडीजी अजय आनंद मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, घटना के पीछे क्या वजह रही है, इसका पता किया जा रहा है। आरोपित अधिवक्ता मनीष शर्मा व दरवेश यादव पिछले करीब 10 साल से एक साथ वकालत कर रहे हैं। दोनों एक ही चेम्बर में बैठते हैं। दोनों के बीच बड़ी घनिष्ठता भी थी लेकिन ऐसा क्या हुआ कि मनीष ने यह कदम उठाया, इस सवाल में हर कोई उलझा हुआ है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended