संजीवनी टुडे

भारतीय सेना के जवानों को समर्पित की गई उड़ी फिल्म

संजीवनी टुडे 12-01-2019 21:44:10


मुंबई। भारत की सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स श्रृंखला आई नॉक्स की ओर से फिल्म 'उड़ी - द सर्जिकल स्ट्राइक' की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस फिल्म के जरिए राष्ट्र के असली नायकों को सलामी दी गई। 

साल 2016 में भारतीय सेना ने उड़ी सेक्टर पर किए गए हमले का मंुह तोड़ जवाब दिया था। उसी पर आधारित इस फिल्म का निर्माण किया गया है। इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग आनॉक्स ग्रुप्स की ओर से मेट्रो सिनेमा में रखी गई थी। 

भारतीय सेना कल्याण के लिए आईनॉक्स ने मूवी टिकटों से होनेवाली बिक्री का एक हिस्सा दान करने की बात कही है। फिल्म को आदित्य धर ने र्देशित किया है और रॉनी स्क्रूवाला ने इसका निर्माण किया है। 11 जनवरी, 2019 को दुनिया भर के थियेटर्स में रिलीज़ की गई है। भारत के 70 वें गणतंत्र दिवस पर भारतीय सेना को श्रद्धांजलि देने के लिए आईनॉक्स ने इस फिल्म की स्पेशल स्कीनिंग रखी थी। फिल्म के दर्शक वेबसाइट inoxmovies.com पर लॉग इन कर सकते हैं और उरी फिल्म के टिकट बुक करने के बाद उसका एक हिस्सा सेना कल्याण फंड के लिए दान में दिया जाएगा। आईनॉक्स ने मोबाइल एप्लिकेशन भी उपलब्ध कराया है, जिसे डाउनलोड करने के बाद भी टिकट बुक कराया जा सकता है। 

स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान 75 से अधिक मेहमानों की मौजूदगी रही। विक्की कौशल और यामी गौतम ने भारतीय सेना के जवानों की सराहना की, उन्हें सच्चा देशभक्त बताया। उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान सैन्य प्रशिक्षण के बारे में भी जानकारी साझा की। कश्मीर के उरी आर्मी बेस कैंप में हुए आतंकवादी हमलों के बाद, भारतीय सेना ने दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब दिया। यह अब तक के सबसे सफल गुप्त ऑपरेशन में शामिल है। 

सौरभ वर्मा (मुख्य विपणन अधिकारी, आईनॉक्स) ने कहा कि फिल्म एसोसिएशन के जरिए मनोरंजन के साथ ही हम समाज के लिए बड़ा संदेश और राष्ट्र के असली नायकों के लिए योगदान देने का प्रयास कर रहे हैं। इस अवसर पर आईनॉक्स के प्रतीक चिन्ह दिए गए। सेलिब्रिटी मास्टर शेफ विक्की रत्नानी, अर्जुन खन्ना समेत कई लोगों की मौजूदगी रही। 

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended