संजीवनी टुडे

उन्नाव कांड: आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकाला

संजीवनी टुडे 01-08-2019 12:51:19

उन्नाव कांड में चौतरफा निंदा के बाद बीजेपी डैमेज कंट्रोल में जुटी हुई है। आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी ने बाहर निकाल दिया है।


नई दिल्ली। उन्नाव कांड में चौतरफा निंदा के बाद बीजेपी डैमेज कंट्रोल में जुटी हुई है। आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी ने बाहर निकाल दिया है। बता दें कि बीजेपी में विधायक की मौजूदगी को लेकर कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने कार्रवाई की मांग की थी।

बुधवार को सीबीआई ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत दस अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज किया। इसके अलावा जांच एजेंसी ने हत्या, हत्या की कोशिश आदि समेत अन्य मामले में 20 और लोगों पर मामला दर्ज किया। बता दें कि सीबीआई ने उन्नाव रेप केस की पीडि़ता के साथ हुए सड़क हादसे की जांच संभाल ली थी। मामले की जांच करने के लिए एजेंसी की तरफ से गठित विशेष टीम रायबरेली जिले के गुरबख्शगंज इलाके में हादसा स्थल पर पहुंची। टीम ने अपराध स्थल, मारूति स्विफ्ट कार को टक्कर मारने वाले ट्रक का निरीक्षण किया। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर सबसे पहले पहुंचे पुलिस अधिकारियों से भी सीबीआई की टीम ने बातचीत की। एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि टीम महिला की सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारियों से भी बातचीत करेगी और उनसे पूछेगी कि रविवार को वे पीड़िता के साथ क्यों नहीं थे, जब दुर्घटना हुई।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended