संजीवनी टुडे

केंद्रीय मंत्रियों ने की उपराष्ट्रपति से मुलाकात

संजीवनी टुडे 12-06-2019 20:21:06

केंद्रीय मंत्रिमंडल के नए मंत्रियों ने बुधवार को उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से मुलाकात कर उन्हें अपने मंत्रालयों से मिले दायित्व के बारे में अवगत कराया


नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्रिमंडल के नए मंत्रियों ने बुधवार को उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से मुलाकात कर उन्हें अपने मंत्रालयों से मिले दायित्व के बारे में अवगत कराया।


रेल और वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को उपराष्ट्रपति से मुलाकात की। इस दौरान रेल मंत्री ने उन्हें आंध्र प्रदेश में चल रहे विभिन्न परियोजनाओं के बारे में अवगत कराया। उपराष्ट्रपति ने भी उन्हें नई परियोजनाओं को शुरू करने से पहले चल रही परियोजनाओं की प्रगति में तेजी लाने की सलाह दी।

ु
पशुपालन, डेयरी एवं मत्स्य पालन मंत्री का पद संभाल रहे गिरिराज सिंह ने भी उपराष्ट्रपति से मुलकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। उपराष्ट्रपति ने गिरिराज सिंह को सुझाव देते हुए कहा कि एक्वाकल्चर के साथ-साथ पोल्ट्री और डेयरी में लगे उद्यमियों के साथ एक सत्र आयोजित किया जा सकता है। इससे ग्रामीण अर्थव्यवस्था और निर्यात में सुधार की बहुत संभावना है।

ु


केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से मुलाकात के दौरान उपराष्ट्रपति ने उन्हें बाल अधिकारों को बढ़ावा देने के सरकार के पहल का समर्थन करने के लिए ठोस कार्रवाई करने की बात कही।ु

इससे पहले आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय(स्वतंत्र प्रभार) हरदीप सिंह पुरी और सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने भी उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से मुलाकात कर अपने दायित्व से अवगत कराया था।

 

More From national

Trending Now
Recommended