संजीवनी टुडे

केंद्रीय मंत्री और सांसदों ने दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि

संजीवनी टुडे 17-02-2019 22:24:16


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को दिल्ली के 14 जिलों में श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को नमन किया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, सत्यपाल सिंह, विजय गोयल सहित सांसद और विधायकों ने शहीदों के बलिदानों का स्मरण करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि हमारी संवेदना शहीद परिवारों के साथ है। आज पूरा देश उन परिवारों के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि हमारे सुरक्षा बलों के खून की एक-एक बूंद का बदला लिया जाएगा। आतंकियों को संरक्षण देने वाले पाकिस्तान को विश्व भर में अलग-थलग कर और मुहतोड़ जवाब देकर हम अपने भीतर के ज्वालामुखी को शांत करेंगे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

केशवपुरम जिले में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में हर्ष वर्धन ने कहा कि भारत सरकार पाकिस्तान के द्वारा प्रायोजित आतंकवाद की घटनाओं पर गम्भीर है और देश की अपेक्षाओं के अनुरूप सख्त कारवाई की छूट सेना को दी गई है। शीघ्र ही हम पुलवामा के साथ अन्य घटनाओं में शहीदों की शहादत का बदला लेंगे। नवीन शाहदरा जिले के मुस्तफाबाद स्थित नेहरू विहार में श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह ने कहा कि इतिहास गवाह है कि पाकिस्तान ने हमेशा भारत की पीठ पर वार करने का दुस्साहस किया है और हर बार युद्ध में उनके सैनिक पीठ दिखाकर भागते हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के साथ-साथ पाकिस्तान के मनसूबों पर ऐसा प्रहार किया जाएगा कि दुनिया के नक्शे में अपने अस्तित्व को मोहताज हो जाएगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

चांदनी चौक जिले में केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि विपत्तियों के सामने सीना तान कर खड़े हो जाना भारत के लोगों की विशेषता रही है और आज जब देश पर आतंक के काले बादल छाए हैं तो भारत के सैनिकों का शौर्य, सूर्य बन कर उनको चीर देने के लिए तैयार हैं। इसी क्रम में सांसद रमेश बिधूड़ी ने दक्षिणी दिल्ली, महेश गिरी ने शाहदरा, प्रवेश वर्मा ने पश्चिमी दिल्ली, मीनाक्षी लेखी ने नई दिल्ली, उदित राज ने बाहरी दिल्ली, विजेन्द्र गुप्ता ने उत्तर पश्चिम आयोजित श्रद्धांजलि सभाओं को सभी जिलाध्यक्षों व प्रदेश पदाधिकारियों की उपस्थिति में संबोधित किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended