संजीवनी टुडे

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले और सांसद सुनील तटकरे कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की अपील

संजीवनी टुडे 27-10-2020 15:39:50

राज्यमंत्री रामदास आठवले की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है। आठवले बांद्रा स्थित अपने निवास पर क्वारंटीन होकर इलाज करवा रहे हैं।


मुंबई। केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है। आठवले बांद्रा स्थित अपने निवास पर क्वारंटीन होकर इलाज करवा रहे हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सांसद सुनील तटकरे की भी कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। उनका इलाज ब्रीचकैंडी अस्पताल में हो रहा है।

रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (आठवले गुट) के प्रवक्ता हेमंत रणपिसे ने बताया कि रामदास आठवले की सोमवार को ही तबीयत खराब हो गई थी। इसलिए उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था। मंगलवार को आठवले की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आठवले ने खुद को बांद्रा स्थित निवास में क्वारंटीन कर लिया है और वहीं पर इलाज जारी है। रणपिसे ने कहा कि आठवले की तबीयत में सुधार हो रहा है। पिछले कुछ दिनों से आठवले के संपर्क में आने वाले कार्यकर्ताओं को कोरोना टेस्ट करवाने की अपील भी हेमंत रणपिसे ने की है। 

राकांपा सांसद सुनील तटकरे ने ट्वीट पर बताया कि उनकी तबीयत सोमवार को खराब हो गई थी। इसलिए कल ही उनका कोरोना टेस्ट रिपोर्ट किया गया था। मंगलवार को उनका कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है, इसलिए वे ब्रीचकैंडी अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। तटकरे ने भी उनके संपर्क में आने वाले कार्यकर्ताओं को कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है। 

उल्लेखनीय है कि उपमुख्यमंत्री अजीत पवार व विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस भी इस समय कोरोना की वजह से बीमार हैं। अजीत पवार का इलाज ब्रीचकैंडी अस्पताल व देवेंद्र फडणवीस का इलाज सेंट जार्ज अस्पताल में हो रहा है।

यह खबर भी पढ़े: श्रीनगर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में आतंकी ढ़ेर, एक ने किया आत्मसमर्पण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended