संजीवनी टुडे

उमेश जाधव का भाजपा में जाना तय, बंजारा समुदाय के नेताओं ने दी हरी झंडी

संजीवनी टुडे 25-02-2019 13:44:53


कर्नाटक। डॉ. उमेश जाधव को बंजारा समुदाय ने भाजपा में शामिल होने के लिए हरी झंडी दे दी है, जबकि यहां जाधव बनाम खरगे समर्थकों में एक-दूसरे को नीचे दिखाने की लड़ाई जारी है। उमेश जाधव के एक आमंत्रण बैनर से जिला प्रभारी मंत्री प्रियांक खरगे का नाम गायब दिखा। इस स्वागत बैनर में डॉ. उमेश जाधव के साथ भाजपा नेताओं सुभाष राठौर सहित कई नेताओं की तस्वीरें थी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

कालिगी नगर में सेंट सेवल महाराजा की 280 वीं जयंती का आयोजन जिले के कलागी में किया गया था जिसमें मांग की गई कि लम्बानी समुदाय से एक सांसद होना चाहिए। इससे पहले, उमेश जाधव ने सार्वजनिक रूप से कहा था कि समुदाय के नेताओं ने उन पर लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए दबाव डाला था। लम्बानी समुदाय ने उनको समर्थन किया है। अब भाजपा ने मल्लिकार्जुन खरगे के खिलाफ उमेश जाधव को उतारने का फैसला किया है। 

उनको खुश करने के लिए राज्य सरकार ने उन्हें वन विकास निगम का अध्यक्ष नियुक्त किया था ,जिसको उन्होंने खारिज कर दिया था। अब मार्च के पहले सप्ताह में उमेश जाधव के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाने की संभावना है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भाजपा में कई अन्य लोगों के शामिल होने की संभावना है। डॉ. जाधव के भाई ने पूर्व में कहा था कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मल्लिकार्जुन खरगे और उनके पुत्र की ‘असहनीय राजनीति’ से वह व्यथित थे, इसीलिए कांग्रेस छोड़ने और भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended