संजीवनी टुडे

उद्धव ठाकरे 18 सांसदों के साथ 15 जून को अयाेध्या पहुंचेंगे, करेंगे रामलला का दर्शन

संजीवनी टुडे 14-06-2019 20:08:14

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने नवनिर्वाचित 18 सांसदों के साथ 16 जून को रामजन्मभूमि परिसर में रामलला का दर्शन करेंगे। योगी सरकार ने ठाकरे के साथ सांसदों के दौरे को राज्य अतिथि का दर्जा दिया है


अयोध्या। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने नवनिर्वाचित 18 सांसदों के साथ 16 जून को रामजन्मभूमि परिसर में रामलला का दर्शन करेंगे। योगी सरकार ने ठाकरे के साथ सांसदों के दौरे को राज्य अतिथि का दर्जा दिया है जिसकी जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है। 

जिलाधिकारी अनुज कुमार की अध्यक्षता में शुक्रवार को एक होटल में आयोजित बैठक में बताया गया कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 16 जून को एक दिवसीय धार्मिक यात्रा पर अयोध्या पहुंच रहे हैं। उनका शहर के एक होटल में रूककर प्रेस वार्ता करने तथा श्रीरामजन्मभूमि का दर्शन करने का कार्यक्रम है।

 अपर जिला मजिस्ट्रेट नगर वैभव शर्मा ने बताया कि शिवसेना के सांसद 15 जून की शाम तक जनपद में पहुंचेंगे। प्रदेश शासन की ओर से सांसदों को राज्य अतिथि का दर्जा दिया गया है इसलिए सभी विभागों को तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए गए हैं। 

शिवसेना उत्तर प्रदेश के प्रभारी अनिल सिंह ने 'हिन्दुस्थान समाचार' को बताया कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 16 जून को सुबह पंचवटी होटल पहुंचेंगे जबकि 18 सांसद 15 जून को ही देर शाम अयोध्या पहुंच जाएंगे। 16 जून को उद्धव ठाकरे अपने सांसदों के साथ रामलला हनुमानगढ़ी का दर्शन करेंगे। इसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा। 

उद्धव ठाकरे पत्रकारों से भी वार्ता करेंगे। उन्होंने बताया कि उद्धव ठाकरे का यह दौरा कोई राजनीतिक नहीं है। उन्होंने 2019 चुनाव के पहले अयोध्या में रामलला का दर्शन कर केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के लिए आशीर्वाद मांगा था जिसके पूरा होने के बाद एक बार फिर रामलला का दर्शन के लिए अयोध्या आ रहे हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From national

Trending Now
Recommended