संजीवनी टुडे

दो घंटे बाजार बंद, पाकिस्तान का झंडा जलाकर विरोध प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 16-02-2019 11:18:09


भीलवाड़ा। कश्मीरी पुलवामा में आतंकी संगठन जैसे मोहम्मद द्वारा भारतीय सैनिक पर फिदायीन हमला करके 42 सैनिको को शहीद कर दिया गया जिसमें विरोध में पूरे देश में आक्रोश है। अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद, राष्ट्रीय बजरंग दल बडला द्वारा झोंपड़ा के बालाजी चौक मेंश शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

पाकिस्तान का झंडा जलाकर विरोध किया पाकिस्तान मुर्दाबाद के बदले में 10 सिर लेकर आओ अब वार्ता नहीं चलेगी। अब इस देश के अंदर सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। देश के प्रधानमंत्री पाकिस्तान पर हमला करें और उस को मुंहतोड़ जवाब दें। पाकिस्तान का झंडा जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। 

विरोध परिषद प्रदर्शन में अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिला मीडिया प्रभारी चंद्र प्रकाश दाधीच व नगर अध्यक्ष दिनेश सेन, उप नगर अध्यक्ष प्रहलाद कुमावत, संपर्क प्रमुख राजेन्द्र मीणा, सुरक्षा प्रमुख परमेशवर कुमावत, महामंत्री परमेशवर कुमावत, हरिधाम सुरक्षा प्रमुख गोविन्द शर्मा, वार्ड प्रमुख मनोज रेगर मौजूद रहे।

पुलवामा में आतंकी संगठन द्वारा आतंकी घटना में मारे गए 42 शहीदों शहीदों के बलिदान के मामले को लेकर शाहपुरा के नया बाजार के व्यापारियों ने शनिवार को विरोध स्वरूप दो घंटे तक अपना व्यवसाय बंद कर पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया। 

इन व्यापारियों ने शहीदों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री को कहा है कि देश के अंदर 42 शहीद हुए हैं इसके बदले पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए। एक के बदले 10 का सिर काट के लाया जाए । तभी शहीद सैनिकों का सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि देश के शहीदों के लिए देशवासियों के साथ शाहपुरा के व्यापारी भी खड़े है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसी प्रकार जहाजपुर में पाकिस्तान का पुतला बनाकर जलाया गया। देश के प्रधानमंत्री से मांग की गई कि देश के अंदर 42 शहीद हुए हैं इसके बदले पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए। पुतला दहन के समय पाकिस्तान मुर्दाबाद और सुन ले बेटा पाकिस्तान बाप है तेरा हिंदुस्तान के साथ नारे लगाए जा रहे थे। कार्यक्रम में तहसील संयोजक ज्ञानचंद, सुनील खटीक, मुकेश खटीक उपस्थित थे। कार्यकम में शहीदो को पुष्प अर्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended