संजीवनी टुडे

कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, इंटरनेट सेवा स्थगित

संजीवनी टुडे 10-02-2019 11:32:55


जम्मू। कुलगाम जिले के केलम इलाके में रविवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ में दो आतंकी के मारे जाने की खबर है लेकिन किसी का शव नहीं मिला है जिससे आधिकारिक तौर पर किसी भी आतंकी के मारे जाने की पुष्टि नहीं हुयी है । माना जा रहा है कि तीन से चार आतंकी मुठभेड़ के दौरान अब भी सुरक्षा बलों के बीच घिरे हुए हैं । इसी बीच प्रशासन से मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को भी स्थगित कर दिया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

रविवार सुबह जिले के केलम इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के आधार पर सेना की 9 आर.आर, सीआरपीएफ तथा एसओजी की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेरकर आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबल आतंकियों के घरों में छिपे होने की आशंका के चलते हर एक घर में जाकर तलाशी ले रहे थे। 

इस दौरान एक घर में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी करना शुरू कर दिया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। माना जा रहा है कि तीन से चार आतंकी अब भी एक घर में छिपे हुए हैं । मुठभेड़ में दो आतंकी के मारे जाने की खबर है लेकिन किसी का शव नहीं मिला है जिससे आधिकारिक तौर पर किसी भी आतंकी के मारे जाने की पुष्टि नहीं हुयी है ।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहीं मुठभेड़ की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली तो स्थानीय युवकों ने मुठभेड़ में बाधा डालने हेतु सड़कों पर उतर आए और आतंकियों की मदद के इरादे से सुरक्षाबलों पर पथराव करना शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे व लाठीचार्ज किया जिसके बाद हिसंक झड़पें शुरू हो गई। 

More From national

Trending Now
Recommended