संजीवनी टुडे

विशाखापत्तनम में छात्राओं के याैन उत्पीड़न के आरोप में दो शिक्षक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 15-08-2019 10:13:46

आंध्र प्रदेश में विशाखापत्तनम के आनंदपुर में दो छात्राओं के याैन उत्पीड़न के आरोप में बुधवार को पुलिस ने दो शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया।


विशाखापत्तनम। आंध्र प्रदेश में विशाखापत्तनम के आनंदपुर में दो छात्राओं के याैन उत्पीड़न के आरोप में बुधवार को पुलिस ने दो शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार किए गए शिक्षकों की पहचान बी वेंकटेश्वर राव और एस सुंदर राव के रूप में की गई, जो शहर के आनंदपुरम मंडल के तहत पेड्डिपलेम में सरकारी प्राइमरी स्कूल में कार्यरत हैं।

सहायक आयुक्त (उत्तर क्षेत्र) एम त्रिनाथ के अनुसार, दोनों शिक्षकों के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम, 2012 और अनुसूचित जाति एवं जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दोनों शिक्षकों पर स्कूल की दो छात्राओं का यौन उत्पीड़न करने और लड़कियों से छेड़छाड़ करने के गंभीर आरोप लगाये गये हैं। पुलिस ने कहा कि रिपोर्टों के अनुसार, लड़कियों ने स्कूल के एक अन्य शिक्षक को दोनों शिक्षकों की करतूत तथा उत्पीड़न के बारे में जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक दोनों लड़कियों और एक शिक्षक के बयान के आधार पर दोनों आरोपी शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोप है कि इन शिक्षकों ने अपने ही स्कूल की कई अन्य छात्राओं का भी यौन उत्पीड़न किया है। आरोपी शिक्षकों ने छात्राओं तथा महिला शिक्षकों को अपना मुंह नहीं खोलने और ऐसा करने पर गंभीर नतीजे भुगतने की चेतावनी दे रखी थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended