संजीवनी टुडे

2 दिन पहले ही छुट्टी बिताकर लौटे थे रमेश यादव, पुलवामा हमले में हुए शहीद

संजीवनी टुडे 15-02-2019 15:18:10


नई दिल्ली। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में बीते वीरवार को वाराणसी के चौबेपुर कस्बे के तोहफापुर के रहने वाले सीआरपीएफ जवान रमेश यादव शहीद हो गए। घटना की सूचना मिलने के पश्चात से ही गांव के लोगों का रमेश के घर पर जमावड़ा लगना प्रारम्भ हो गया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

hghgt

जानकारी के मुताबिक, तोहफापुर के निवासी रमेश 2 दिन पूर्व  ही एक माह की छुट्टी पूरी करके जम्मू गए थे। रमेश के शहीद होने की खबर मिलने के पश्चात पत्नी रेनू रोते-रोते बेसुध हो गई तो पिता श्याम नारायण यादव का भी रो-रोकर काफी बुरी हालत हो गई। 

hghgt

श्यामनारायण ने बताया कि उनका कमाने वाला पुत्र शहीद हो गया, अब घर का खर्चा कैसे चलेगा। रमेश के गांव के लोगों में इस बात को लेकर रोषपूर्ण भावना व्यक्त है कि अभी तक कोई भी अधिकारी उनसे मुलाकात करने नहीं आया है। उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पिछले वीरवार दोपहर जवानों पर बड़ा आत्मघाती हमला हुआ था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस हमले में 40 जवान देश को शहीद हो गए। ये आक्रमण तब हुआ जब सुरक्षाबलों का काफ‍िला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था। तभी एक आत्मघाती, एक्सप्लोस‍िव वस्तुओं से भरी कार से आया एवं बस से भीड़ गया। कार भिड़ते ही बस एक धमाके से उड़ गई।

More From national

Trending Now
Recommended