संजीवनी टुडे

रेवाड़ी गैंगरेप के फरार दोनों आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 23-09-2018 16:10:11


नई दिल्ली। हरियाणा के रेवाड़ी में टॉपर छात्रा से गैंगरेप के दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जानकारी के अनुसार दोनों आरोपियों को पुलिस ने सूबे के ही महेंद्रगढ़ जिले से दबोचा है। 

पुलिस ने इन्हें शनिवार की देर रात गिरफ्तार किया था, लेकिन रविवार सुबह पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्‍टि की। मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी ने आरोपी पंकज और मनीष को गिरफ्तार किया। बता दें कि घटना का मास्टरमाइंड नीशू पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, इस शर्मनाक घटना को 12 सितंबर को अंजाम दिया गया था। 

गौरतलब है की निशू के अलावा इस केस में दो अन्य आरोपियों डॉक्टर संजीव और ट्यूबवेल मालिक दीन दयाल को भी पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। तीनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है, दुष्‍कर्म की साजिश आरोपी निशू ने ही रची थी। 

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) बी.एस.संधु ने कहा कि मनीष और थलसेना के जवान पंकज की गिरफ्तारी के साथ ही इस मामले में शामिल सभी प्रमुख आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। संधु ने बताया, ‘‘इस मामले में फरार चल रहे दोनों प्रमुख आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, इससे पहले, मुख्य आरोपी निशु और दो अन्य को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

खबरों के मुताबिक आरोपियों ने पीड़ित लड़की को नशे का इंजेक्शन दिया और उसके साथ बर्बरतापूर्वक घटना को अंजाम दिया। करीब दर्जनभर लोगों ने 8 घंटे तक टॉपर छात्रा के साथ दुष्‍कर्म किया. हालांकि, एफआईआर में अभी सिर्फ तीन आरोपियों का नाम ही दर्ज किया गया है। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended