संजीवनी टुडे

कर्नाटक की राजनीति में ट्विस्ट, कांग्रेस का एक बागी हुआ 'राज़ी'

संजीवनी टुडे 14-07-2019 09:14:00

कर्नाटक में चल रहा राजनीतिक संकट मामला दिलचस्प हो गया है। बागी विधायक और मंत्री एमटीबी नागराज ने ऐलान किया कि वह अपना इस्तीफा वापस लेकर कांग्रेस में रहेंगे। एमटीबी नागराज ने कांग्रेस नेताओं से वादा किया कि वे विधायक सुधाकर को भी वापस ले आएंगे।


नई दिल्ली। कर्नाटक में चल रहा राजनीतिक संकट मामला दिलचस्प हो गया है। बागी विधायक और मंत्री एमटीबी नागराज ने ऐलान किया कि वह अपना इस्तीफा वापस लेकर कांग्रेस में रहेंगे। एमटीबी नागराज ने कांग्रेस नेताओं से वादा किया कि वे विधायक सुधाकर को भी वापस ले आएंगे। बता दें की सीएम एचडी कुमारस्वामी और सिद्धारमैया ने एमबीटी नागराज के मनाए जाने के बाद उन्होंने यह फैसला लिया है। वहीं सोमवार तक तीनों राजनीतिक पार्टियों के विधायकों ने अपने-अपने होटलों में ही रुकने का फैसला किया है और वह ताबड़तोड़ बैठक कर रहे हैं। 

आपको बता दें की मुंबई के होटल में ठहरे बागी विधायक चार्टेड फ्लाइट से शिरडी चले गए, जहां उन्होंने साईं बाबा के दर्शन किए। बीसी पटेल ने कहा, 'हम यहां दर्शन के लिए आए हैं और जल्द ही नई सरकार का गठन होगा।' सुप्रीम कोर्ट में कर्नाटक विधानसभा का मामला मंगलवार को सुनेगा। कांग्रेस-JDS के पांच और बागी विधायकों ने मामले सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इस याचिका में विधायकों ने स्पीकर से इस्तीफा स्वीकार करने की मांग की है। जिन पांच विधायकों ने उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है, वे हैं: आनंद सिंह, के सुधाकर, एन नागराज, मुनिरत्न और रौशन बेग। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

शनिवार को विधायकों ने कहा, 'बतौर नागरिक प्रतिनिधि कार्यालय से इस्तीफा देना विधायकों का मौलिक अधिकार है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now