संजीवनी टुडे

भारत दौरे से पहले ट्रंप का ट्वीट, मैं फेसबुक पर नंबर 1 और PM नरेंद्र मोदी नंबर 2

संजीवनी टुडे 15-02-2020 15:14:24

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 24 फरवरी को भारत दौरे पर होंगे। ट्रम्प के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी भारत आएगी। ट्रम्प की यात्रा से भारत और अमेरिका के बीच कई महत्वपूर्ण व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर हो सकते हैं।


वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 24 फरवरी को भारत दौरे पर होंगे। ट्रम्प के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी भारत आएगी। ट्रम्प की यात्रा से भारत और अमेरिका के बीच कई महत्वपूर्ण व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर हो सकते हैं। अपनी भारत यात्रा के लिए ट्रम्प काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। भारत आगमन से पहले डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि ये बड़ा सम्मान है। मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में बताया था कि डोनाल्ड ट्रंप फेसबुक पर नंबर 1 हैं। 

दूसरे नंबर पर भारत के प्रधानमंत्री मोदी हैं। दरअसल मैं अगले दो हफ्ते में भारत जा रहा हूं। मुझे इसका इंतजार है।' व्हाइट हाउस ने सोमवार को बताया की राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 24-25 फरवरी को नई दिल्ली और अहमदाबाद की यात्रा पर जाएंगे। ट्रम्प अपने विशेष विमान से 24 फरवरी को दोपहर अहमदाबाद पहुंचेंगे। 

उनके साथ पत्नी मिलेनिया भी रहेंगी। ज्ञात हो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा की मुझे बहुत खुशी है कि अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप 24-25 फरवरी को भारत दौरे पर आएंगे। भारत अपने सम्मानित अतिथियों का यादगार स्वागत करेगा। बता दें अपने दो दिन की यात्रा में वो गुजरात के अहमदाबाद और दिल्ली में होंगे। अहमदाबाद में ट्रंप के सम्मान में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: क्या प्यार आपको थप्पड़ मारने का लाइसेंस देता है? देखें VIDEO

यह खबर भी पढ़े: इंग्लैंड ने दूसरे टी-20 में दक्षिण अफ्रीका को दो रन से हराया

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended