संजीवनी टुडे

बंगाल को संवेदनशील घोषित करने की भाजपा की मांग के खिलाफ धरना देगी तृणमूल

संजीवनी टुडे 14-03-2019 17:48:56


कोलकाता। भाजपा के केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय समेत अन्य नेताओं द्वारा केंद्रीय चुनाव आयोग से मुलाकात कर बंगाल के सभी बूथों को संवेदनशील घोषित करने की मांग की है। इसके खिलाफ तृणमूल कांग्रेस ने दो दिवसीय धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। यह जानकारी राज्य की स्वास्थ्य मंत्री (‍स्वतंत्र प्रभार) चंद्रिमा भट्टाचार्य ने गुरुवार को दी है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

यह आयोजन तृणमूल की महिला इकाई की ओर से किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि पूरे राज्य को संवेदनशील घोषित करने की मांग करके भाजपा ने बंगाल के लोगों का अपमान किया है। इसके खिलाफ तृणमूल कांग्रेस धर्मतल्ला के रानी रासमणि की मूर्ति के पास धरना प्रदर्शन करेगी। इसकी शुरुआत शुक्रवार से होगी। सुबह 10:00 बजे से रात 8:00 बजे तक पार्टी के विभिन्न स्तर के नेता और कार्यकर्ता यहां उपस्थित होकर भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

उल्लेखनीय है कि भाजपा की ओर से यह मांग किए जाने के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बनर्जी ने इसे पूरे राज्य का अपमान बताया था और दावा किया था कि हार के डर से भाजपा बहाने बना रही है। इधर भाजपा की इस मांग के बाद शुक्रवार रात केंद्रीय चुनाव आयोग के उपायुक्त सुदीप जैन कोलकाता आएंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वह शनिवार को राज्य के सभी पार्टियों के साथ सर्वदलीय बैठक कर हालात का जायजा लेंगे। इसके बाद वह सभी जिलों के जिलाधिकारियों और पुलिस प्रमुखों से भी बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि आयोग की इस बैठक को लेकर दबाव बनाने के लिए ही तृणमूल कांग्रेस में उसी दिन धरना प्रदर्शन की रणनीति बनाई है।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended