संजीवनी टुडे

तृणमूल नेता ने लगाई फांसी

संजीवनी टुडे 01-07-2019 16:07:59

कोलकाता से सटे दमदम क्षेत्र के एक तृणमूल नेता ने फांसी लगाकर जान दे दी है। उनकी पहचान निर्मल कुंडू (64) के तौर पर हुई है।


कोलकाता। कोलकाता से सटे दमदम क्षेत्र के एक तृणमूल नेता ने फांसी लगाकर जान दे दी है। उनकी पहचान निर्मल कुंडू (64) के तौर पर हुई है। वे दमदम नगरपालिका के 11 नंबर वार्ड की तृणमूल पार्षद सुप्रिया कुंडू के पति थे। सोमवार सुबह निर्मल का फंदे से झूलता हुआ शव उन्हीं के घर के नीचे मौजूद दुकान से बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक निर्मल सोमवार सुबह उठने के बाद वे नीचे मौजूद अपनी दुकान में चले गए थे। कुछ देर के बाद स्थानीय लोगों ने देखा कि दुकान का शटर तो खुला है लेकिन अंदर सन्नाटा पसरा है। लोगों ने अंदर झांक कर देखा तो निर्मल को फंदे से लटकता पाया। 

खबर पाकर तुरंत उनकी पत्नी और अन्य लोग वहां पहुंचे। दूसरी तरफ  मौके पर पुलिस भी पहुंची। उन्हें उतार कर स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया है। परिजनों के अनुसार लोकसभा चुनाव के दौरान इस वार्ड में भाजपा को अच्छी बढ़त मिली थी। उसके बाद से वह बेहद परेशान रह रहे थे। अनुमान है कि मानसिक तनाव की वजह से उन्होंने आत्महत्या की है। 64 साल उम्र हो जाने की वजह से उम्र जनित बीमारियों से भी पीड़ित रहते थे। घटना में पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। परिजनों और स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended