संजीवनी टुडे

पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई को सरकारी आवास पर नम आंखों से दी गई श्रद्धांजलि

संजीवनी टुडे 24-11-2020 14:00:45

असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का पार्थिक शरीर गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) से मंगलवार की सुबह दिसपुर स्थित उनके सरकारी आवास पर लाया गया।


गुवाहाटी। असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का पार्थिक शरीर गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) से मंगलवार की सुबह दिसपुर स्थित उनके सरकारी आवास पर लाया गया। जहां पर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने अंतिम श्रद्धांजलि दी। 

इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री का पार्थिव शरीर जनता भवन (असम सचिवालय) ले जाया जाएगा जहां पर सभी विधायक और विधानसभा के कर्मचारी श्रद्धांजलि देंगे। उसके बाद उनका पार्थिव शरीर असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय राजीव भवन ले जाया जाएगा। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा अंतिम श्रद्धांजलि दिए जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का पार्थिव शरीर गुवाहाटी के पंजाबारी स्थित शंकरदेव कालाक्षेत्र ले जाया जाएगा जहां पर आम लोग अपने प्रिय नेता को अंतिम श्रद्धांजलि ज्ञापन कर सकेंगे। 

पूर्व मुख्यमंत्री का पार्थिक शरीर 24 नवम्बर की शाम 4:00 बजे से लेकर 26 नवम्बर की सुबह तक शंकरदेव कालाक्षेत्र में ही रखा जाएगा। गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल से पूर्व मुख्यमंत्री का पार्थिव शरीर सरकारी आवास तक लाए जाने के दौरान जीएस रोड पर हजारों की संख्या में लोगों ने अंतिम श्रद्धांजलि दी। अंतिम यात्रा में भी काफी लोगों ने हिस्सा लिया। 26 नवम्बर को असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का अंतिम संस्कार किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि तरुण गोगोई का जीएमसीएच में सोमवार की देर शाम निधन हो गया था। असम सरकार ने तीन दिनों के राजकीय शोक का ऐलान किया है।

यह खबर भी पढ़े: Google ने रश्मिका मंदाना को बताया National Crush Of India, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं

यह खबर भी पढ़े: अब शादी समारोह में बजा सकेंगे बैंड और डीजे, राज्य सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended