संजीवनी टुडे

आदिवासी युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, बुरी तरह पिटाई करने से हुई थी मौत

संजीवनी टुडे 24-02-2018 16:07:32

Source: google

नई दिल्ली। केरल के पलक्कड़ में चोरी के आरोप में मौत के घाट उतारे गए आदिवासी युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हुआ की युवक की मौत बुरी तरह पिटाई करने से हुई है।  रिपोर्ट के मुताबिक आदिवासी युवक मधु कडुकुमन्ना को बेहद पीटा गया था। उसके सिर और पीठ पर आंतरिक चोटें थीं। मालूम हो कि केरल के पलक्कड़ जिले में एक आदिवासी व्यक्ति को भीड़ ने केवल इसलिए पीट-पीटकर मार डाला था, क्योंकि उस पर एक किलो चावल चुराने का आरोप लगा था।  पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया था, अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़े: VIDEO : अब ऐसी दिखती हैं 'मिस इंडिया' सोनू वालिया

 पुलिस के मुताबिक 27 वर्षीय मधु कडुकुमन्ना के आदिवासी क्षेत्र का रहने वाला था। उसे पर लोगो ने एक किलो चावल चुराने का आरोप लगाया था। इस मामले को लेकर मौजूद लोगो ने जमकर मारपीट की।  जब पुलिस को इस घटना के बारे में पता लगा तो उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। लेकिन कोट्टाथारा के गर्वमेंट ट्राइबल स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल ले जाते वक्त मधु की पुलिस जीप में ही मौत हो गई। इस घटना का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई और इसे मानवता को शर्मसार करने वाली घटना बताया। 

MUST WATCH

वहीं, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने फेसबुक पोस्ट लिखकर इस घटना की निंदा की है। उन्होंने लिखा, यह घटना बेहद निंदनीय है। मैंने राज्य पुलिस प्रमुख से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने को कहा है। इस घटना को लेकर आदिवासी समुदाय में खासा रोष है। 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended