संजीवनी टुडे

भीम आर्मी के प्रवक्ता के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, मोदी पर आप्पतिजनक एवं भडकाऊ बयान

संजीवनी टुडे 14-08-2019 20:04:38

दलित संगठन भीम आर्मी के प्रवक्ता मंजीत नोटियाल के खिलाफ बुधवार को बेहट थाने में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आप्पतिजनक एवं भडकाऊ बयान पर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दलित संगठन भीम आर्मी के प्रवक्ता मंजीत नोटियाल के खिलाफ बुधवार को बेहट थाने में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक (सिटी) विनीत भटनागर ने बताया कि नोटियाल ने आपत्तिजनक और भडकाऊ बयान देते हुए धमकी दी थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इंदिरा गांधी का क्या हश्र हुआ था, वो ध्यान में रखना चाहिए था।

शादी के तुरंत बाद बाथटब में कुछ इस तरह दिखी राखी सावंत

भीम आर्मी ने दिल्ली में विकास प्राधिकरण द्वारा 600 साल पुराने संत रविदास मंदिर को तोड़ने के विरोध में इस तरह की बयानबाजी की । भीम आर्मी नेताओं ने कहा कि यदि 21 अगस्त से पहले रविदास की मूर्ति को उसी स्थान पर स्थापित नहीं किया गया तो भीम आर्मी के हजारों कार्यकर्ता दिल्ली की ओर कूच करेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे। भीम आर्मी के नेता द्वारा इस तरह के बयान पर एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार और डीआईजी सहारनपुर रेंज उपेंद्र अग्रवाल ने एसएसपी सहारनपुर दिनेश कुमार को इस संबंध में नोटियाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

भटनागर ने बताया कि बेहट कोतवाली में मंजीत नोटियाल के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया गया है। भीम आर्मी ने इसी मामले को लेकर सहारनपुर में प्रदर्शन भी किया। इस प्रदर्शन की अगुवाई भीम आर्मी के महासचिव कमल वालिया ने की।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended