संजीवनी टुडे

Karnataka Live Corona Updates: 15 नए मामले मिलने से कुल संख्या 489 हुई, 18 लोगों की हो चुकी मौत

संजीवनी टुडे 25-04-2020 15:37:07

कर्नाटक में शनिवार को कोरोना पॉजिटिव 15 नए मामले सामने आने से कुल संख्या बढ़कर 489 हो गई है। वहीं 18 लोगों की मैात हो चुकी है


बेंगलुरु। कर्नाटक में शनिवार को कोरोना पॉजिटिव 15 नए मामले सामने आने से कुल संख्या बढ़कर 489 हो गई है। वहीं 18 लोगों की मैात हो चुकी है और 153 लोग कोरोना को मात देकर घर लौट आए हैं।

corona

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी शनिवार दोपहर के बुलेटिन के अनुसार, कोरोना के 15 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। बेंगलुरु अर्बन से 6, बेलगावी जिले के हीरेबागेवाड़ी से 6, चिक्कबल्लापुर, मंड्या और दक्षिण कन्नड़ जिले के बंटवाल से एक-एक मामला सामने आया है।

corona

बेंगलुरु अर्बन निवासी पांच व्यक्ति कोरोना संक्रमित एक मरीज के सम्पर्क में आये हैं, जबकि एक अन्य व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के सम्पर्क में आया है, जिसमें पांच पुरुष और एक महिला हैं। बेलगावी जिले के हीरेबागेवाड़ी से छह कोरोना संक्रमितों में दो पुरुष हैं, जबकि चार महिलाएं शामिल हैं। साथ ही चिक्कबल्लापुर निवासी 18 वर्षीय युवक, मंड्या से 37 वर्षीय व्यक्ति और और दक्षिण कन्नड़ जिले के बंटवाल निवासी 33 वर्षीय महिला हैं। इन सभी काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

corona

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, शुक्रवार शाम तक राज्य भर में सर्वाधिक 120 संक्रमण के मामले बेंगलुरु अर्बन में मिले हैं। इसके बाद मैसूरु मैं 88 और तीसरे नंबर पर 45 नंबर के साथ बेलगावी जिला है। कल तक कुल 152 लोग डिस्चार्ज हुए हैं, जिनमें बेंगलुरु के 33, मैसूरु के 33, दक्षिणा कन्नड़ के 11 लोग शामिल हैं। मृतकों में बेंगलुरु अर्बन और कलबुर्गी के चार-चार, चिक्कबल्लापुरा, दक्षिण कन्नड़ और विजयपुरा से दो-दो और बेलगावी, बागलकोट, गदग तथा तुमकुरु का एक-एक व्यक्ति शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़े: यह खबर भी पढ़े: ईरान के राष्ट्रपति ने IRGC के मिलिट्री सेटेलाइट लॉन्च का स्वागत किया

यह खबर भी पढ़े: यह खबर भी पढ़े: मुंबई: NIA अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, कार्यालय के 18 लोगों को किया क्वारेंटाइन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended