संजीवनी टुडे

कल पटना में जन जागरण सभा को संबोधित करेंगे राजनाथ

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-09-2019 22:52:41

जम्मू-कश्मीर को विशेष अधिकार देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को समाप्त किये जाने से देश के लोगों में जगी उम्मीद को लेकर कल पटना में जनजागरण सभा को संबोधित करेंगे।


नई दिल्ली। रक्षामंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर को विशेष अधिकार देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को समाप्त किये जाने से देश के लोगों में जगी उम्मीद को लेकर कल पटना में जनजागरण सभा को संबोधित करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें: ​खेत में चारा काटने जा रही दलित किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियों, मामला दर्ज

सिंह ने आज माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “कल पटना (बिहार) में एक जन-जागरण सभा को सम्बोधित करूंगा। केंद्र सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 को समाप्त करने से जो एक नयी उम्मीद जम्मू-कश्मीर एवं लद्दाख़ समेत पूरे भारत में जगी है, उस पर इस सभा में विस्तार से चर्चा करूंगा।”

उल्लेखनीय है कि अनुच्छेद 370 समाप्त किये जाने को लेकर भाजपा की ओर से जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की ओर से देश में सभाएं की जा रही है। इसी को लेकर रक्षा मंत्री सिंह बिहार के एक दिवसीय दौरे पर कल पटना आ रहे हैं।

पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री सिंह के अलावा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, केंद्रीय विधि, संचार, इलेक्ट्रॉनिक एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. संजय जायसवाल, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत नीतीश मंत्रिमंडल में भाजपा कोटे से शामिल सभी मंत्री एवं बड़ी संख्या में भाजपा के नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended