संजीवनी टुडे

कल पीएम मोदी संयुक्त राष्ट्र को करेंगे संबोधित, UNSC में भारत की जीत के बाद पहला भाषण

संजीवनी टुडे 16-07-2020 07:55:47

पीएम मोदी संयुक्‍त राष्‍ट्र में 17 जुलाई को संबोधित करेंगे। संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) में भारत की जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का यह पहला भाषण होगा।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्‍त राष्‍ट्र में 17 जुलाई को संबोधित करेंगे। संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) में भारत की जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का यह पहला भाषण होगा। 

बता दें कि 17 जुलाई को यूएन की 75वीं वर्षगांठ है। इस मौके पर पीएम मोदी न्यूयोर्क में होने वाले कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित करेंगे।। यूएन में भारत के परमानेंट प्रतिनिधि टीएस तिरुमूर्ति ने यह बताया है कि पीएम मोदी का UNSC में जीत के बाद यह पहला भाषण होगा। 

पीएम मोदी बुधवार को विश्व युवा कौशल दिवस के मौके पर लोगों को संबोधित करेंगे। एक आधिकारिक बयान में मंगलवार (14 जुलाई) को बताया गया था कि 5  वर्ष पहले इस दिन कौशल भारत मिशन की शुरूआत की गई थी। कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय द्वारा इस मौके पर एक डिजिटल सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। कौशल भारत केंद्र सरकार की एक पहल है जो युवाओं को कौशल के साथ सशक्त बनाने के लिए शुरू की गई थी जो उन्हें अपने काम के माहौल में अधिक रोजगारपरक बनाती है। 

यह खबर भी पढ़े: सचिन पायलट बोले- BJP में कभी नहीं जाऊंगा, छवि बिगाड़ने के लिए ऐसा कह रहे हैं लोग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended