संजीवनी टुडे

आज इन 3 राशियों का खुलने वाला हैं उन्नति का द्वार, सूर्य देव हो रहे हैं इन पर मेहरबान

संजीवनी टुडे 26-01-2020 09:03:13

इस राशि वाले जातको को रविवार यानी कल से बहुत ही शुभ फल की प्राप्ति होने वाली है। वहीं आपको ये भी बता दें आपके ऊपर सूर्यदेव मेहरबान रहेंगे इसलिए आप अपनी स्थिति को देखते हुए अपने काम की योजना बना सकते है ये आपके लिए बेहद उत्‍तम साबित होगा।


मेष राशि: शास्त्रों के अनुसार आज मेष राशि के लोगो पर सूर्य देव अपनी कृपा बरसा रहे हैं। इस राशि वाले जातको को रविवार यानी कल से बहुत ही शुभ फल की प्राप्ति होने वाली है। वहीं आपको ये भी बता दें आपके ऊपर सूर्यदेव मेहरबान रहेंगे इसलिए आप अपनी स्थिति को देखते हुए अपने काम की योजना बना सकते है ये आपके लिए बेहद उत्‍तम साबित होगा। इसके अलावा ये भी बता दें कि इस दौरान आप अधिक धन कमाने में सफल होंगे। जिन जातकों की शादी नहीं हुई है उनको विवाह का अच्छा प्रस्ताव मिल सकता है आपके रुके हुए कार्य पुनः शुरू हो जाएंगे।

religion

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए सूर्यदेव की विशेष कृपा से एक दूसरे का सहयोग बना रहेगा। किसी भी कार्य को करते है तो उसमें सफलता प्राप्त होगी। इस राशि वाले जातकों को किस्‍मत रविवार को खुलने वाली है वहीं ये भी बता दें कि सूर्यदेव की कृपा से इनके रुके हुए कार्य पूरे होगे और तो और अगर अगर आप कोई नया कार्य आरंभ करने का सेाच रहे है तो ये आपके लिए शुभ समय होगा। इसके अलावा आपके किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

religion

सिंह राशि: इस राशि वाले जातकों पर भी रविवार के दिन से सूर्य देव अपनी कृपा बरसाएंगे। वहीं आपके लिए ये समय सफलता के द्वार खोलेगे और आपके सारे कार्य आसानी से पूरे होंगे। समाज में आपकी छवि अच्छी बनेगी वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी आपको वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है।

 जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended