संजीवनी टुडे

48 घंटों से भी कम वक्त में होम लोन पाने के लिए इस बैंक ने लॉन्च की डिजी होम लोन्स स्कीम

संजीवनी टुडे 16-09-2020 06:03:00

कोटक महिन्द्रा बैंक (कोटक) ने मंगलवार को कोटक डिजी होम लोन्स स्कीम के लाॅन्च की घोषणा की। ग्राहक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं,


मुंबई। कोटक महिन्द्रा बैंक (कोटक) ने मंगलवार को कोटक डिजी होम लोन्स स्कीम के लाॅन्च की घोषणा की। ग्राहक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, दस्तावेज दाखिल कर सकते हैं और 48 घंटों से भी कम वक्त में होम लोन की मंजूरी प्राप्त कर सकते हैं। 

बैंक के वर्तमान व नए, दोनों प्रकार के ग्राहक कोटक डिजी होम लोन्स सुविधा के जरिए होम लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह होम लोन्स सुविधा सभी नए होम लोन्स व बैलेंस ट्रांस्फर मामलों के साथ-साथ वेतन पाने वाले, स्वरोजगार करने वाले उद्यमी और पेशेवरों समेत विभिन्न प्रकार के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। 

कोटक महिन्द्रा बैंक के प्रेसिडेंट-कंज्यूमर असैट्स अम्बुज चांदना के अनुसार इस दौर में ’बैंकिंग फ्राॅम होम’ में बहुत वृद्धि हुई है। बैंक ग्राहक ऑनलाइन बैंकिंग की सरलता व सुविधा की तारीफ कर रहे हैं। सबसे अहम है कि बैंकिंग का यह तरीका संपर्करहित है। हमारा बैंक डिजिटल को प्राथमिकता देता है।

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत ने जया बच्चन के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी...'

यह खबर भी पढ़े: मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर पडोसी ने की दरिंदगी, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended