संजीवनी टुडे

जम्मू-कश्मीर/ बटमालू मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, सीआरपीएफ के एक अधिकारी सहित दो जवान घायल

संजीवनी टुडे 17-09-2020 10:59:17

श्रीनगर के बटमालू इलाके में गुरुवार सुबह से सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक अधिकारी सहित दो जवान भी घायल हो गए है।


श्रीनगर। श्रीनगर के बटमालू इलाके में गुरुवार सुबह से सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक अधिकारी सहित दो जवान भी घायल हो गए है। इस दौरान एक महिला की मौत भी हो गई है। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए है जिन्हें मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।

श्रीनगर के बटमालू इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होेने की सूचना मिली। इस पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों तीन आतंकियों को मार गिराया है जबकि सीआरपीएफ के एक अधिकारी सहित दो जवान भी घायल हो गए है। 

इस मुठभेड़ में एक स्थानीय महिला की भी मौत हो गई है जिसकी पहचान कौनसर रियाज के रूप में की गई है। घायल जवानों को 92 बेस अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर उनका उपचार जारी है। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं जिन्हें मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। 

यह खबर भी पढ़े: सीमा पर तनाव के बीच चीनी सैनिकों का दावा, भारतीय सेना को नहीं मिल पाता गरम खाना

यह खबर भी पढ़े: WhatsApp Groups में आपकी परमिशन की के बगैर ग्रुप में नहीं जोड़ पाएंगे एडमिन, ऐसे करें सेटिंग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended