संजीवनी टुडे

पुलिस व माओवादी के बीच मुठभेड़ में तीन उग्रवादी ढेर

संजीवनी टुडे 25-07-2019 15:54:07

बिहार के नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले में देव थाना क्षेत्र के सतनादिया जंगल के निकट आज पुलिस और प्रतिबंधित नक्सली संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के बीच हुयी मुठभेड़ में तीन उग्रवादी मारे गये।पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि सतनादिया जंगल के निकट उक्त संगठन के उग्रवादी शरण लिये हुये हैं।


औरंगाबाद। बिहार के नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले में देव थाना क्षेत्र के सतनादिया जंगल के निकट आज पुलिस और प्रतिबंधित नक्सली संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के बीच हुयी मुठभेड़ में तीन उग्रवादी मारे गये।पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि सतनादिया जंगल के निकट उक्त संगठन के उग्रवादी शरण लिये हुये हैं। इसी आधार पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ), कोबरा बटालियन एवं स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने संयुक्त रूप से छापेमारी की। 

पुलिस को देखते ही माओवादियों ने गोलियां चलायी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलायी जिसमें तीन नक्सली मारे गये। मृतकों की तत्काल पहचान नही की जा सकी है। सूत्रों ने बताया कि मारे गये तीनों नक्सलियों का शव बरामद कर लिया गया है। मौके से तीन इंसास राइफल समेत सात हथियार बरामद किये गये हैं।इस बीच पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल ने बताया कि मुठभेड़ के बाद कुछ नक्सली फरार हो गये। उन्होंने बताया कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended