संजीवनी टुडे

निर्माणाधीन पानी की टंकी ढहने से 3 मजदूरों की मौत, बीस से अधिक घायल

संजीवनी टुडे 17-06-2019 15:52:45

शहर के अमृताहल्ली पुलिस थाना क्षेत्र के लुम्बिनी गार्डन के पास जोगप्पा लेआउट में एक निर्माणाधीन पानी टंकी के ढहने से तीन श्रमिकों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए


बेंगलुरु। शहर के अमृताहल्ली पुलिस थाना क्षेत्र के लुम्बिनी गार्डन के पास जोगप्पा लेआउट में एक निर्माणाधीन पानी टंकी के ढहने से तीन श्रमिकों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। मरनेवाले तीनों मजदूर पश्चिम बंगाल के है।  

सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे यह हादसा हुआ। मारे गए तीन श्रमिकों में से एक की पहचान कृष्णा के रूप में हुई है। अन्य दो श्रमिकों की पहचान नहीं की जा सकी है। तीनों पश्चिम बंगाल से हैं। इस दौरान लगभग 20 श्रमिकों को बचाया गया। पानी टंकी पर  30 से अधिक श्रमिक काम कर रहे थे।

सूचना मिलते ही दमकलकर्मी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गए। बीस लोगों को बचाया गया है। कुछ और श्रमिकों के फंसने की आशंका है। अबतक बचाए गए लोगों में तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को कोलंबिया एशिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि निर्माणाधीन पानी टंकी बैंगलोर वाटर सप्लाई एंड सीवरेज बोर्ड की है। यहां छह पानी की टंकी पर काम चल रहा है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From national

Trending Now
Recommended