संजीवनी टुडे

पुलवामा मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी ढेर, हथियार व गोला-बारूद बरामद

संजीवनी टुडे 03-06-2020 11:35:47

पुलवामा जिले के कंगन क्षेत्र में बुधवार सुबह आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।


पुलवामा। पुलवामा जिले के कंगन क्षेत्र में बुधवार सुबह आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों के शवों के साथ भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद हुआ है। क्षेत्र में सुरक्षाबलों द्वारा फिलहाल तलाशी अभियान जारी है। मारे गए सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद संगठन से संबंधित हैं। फिलहाल इन आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं मुठभेड़ के दौरान हिंसक प्रदर्शनों की आशंका के चलते प्रशासन ने जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार तड़के जिले के कंगन के अंतर्गत अस्तान मोहल्ला में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही सेना की 55 आरआर, सीआरपीएफ 183 बटालियन तथा एसओजी की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों तीनों आतंकियों को मार गिराया है। क्षेत्र में फिलहाल अन्य आतंकियों की संभावना के चलते तलाशी अभियान जारी है।

वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने भी पुलवामा मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा कि जैश-ए-मोहम्मद के तीनों आतंकी मार गिराए गए हैं, जबकि इस दौरान हथियार तथा गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं इन भाई-बहन का डांस VIDEO, रातोंरात बन गए स्टार

यह खबर भी पढ़े: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी और परिवार के कई लोग कोरोना पॉजिटिव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended