संजीवनी टुडे

इस दिग्गज फिल्म अभिनेता ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे BJP से जोड़ने की हो रही हैं कोशिशें

संजीवनी टुडे 08-11-2019 15:10:48

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने मीडिया पर तमिल भाषा के महान कवि संत तिरुवल्लुवर का भगवाकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।


चेन्नई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने मीडिया पर तमिल भाषा के महान कवि संत तिरुवल्लुवर का भगवाकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: पाक से करतारपुर गलियारे को लेकर आयी बड़ी खबर, पाकिस्तान से विरोधाभासी.........

रजनीकांत ने यहां पोइस गार्डन स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से कहा, “ मुझे और संत तिरुवल्लुवर को भगवा रंग से जोड़ने की कोशिशें की जा रही हैं।”

उन्होंने कहा,“ राजनीति में यह सामान्य बात है, लेकिन न तो वह और न ही तिरुवल्लुवर की छवि इससे प्रभावित होगी।”
रजनीकांत ने कहा कि कुछ लोग उन्हें भाजपा का सदस्य बता रहे हैं। उन्होंने कहा,“ भाजपा ने मुझसे कभी उनकी पार्टी में शामिल होने की अपील नहीं की है और न ही प्रदेश अध्यक्ष का पद उन्हें देने का वायदा किया है।”

यह खबर भी पढ़े: आज होगी सिर्फ चंद घंटों में 100 करोड़ की धनवर्षा

भाजपा नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी राधाकृष्णन से मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सुपरस्टार ने कहा, “उन्होंने गोवा में अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में गोल्डन आइकन अवार्ड के लिए चुने जाने पर बधाई देने के लिए मुझसे मुलाकात की थी।”तमिल सुपरस्टार ने अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended