संजीवनी टुडे

बाईचुंग भूटिया की पार्टी एचएसपी ने जारी की तीसरी सूची

संजीवनी टुडे 19-03-2019 22:18:23


गंगटोक। पूर्व फुटबॉलर बाईचुंग भूटिया की 'हमरो सिक्किम पार्टी' (एचएसपी) ने मंगलवार अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी। एचएसपी ने तीसरी सूची में लोकसभा सहित विधानसभा चुनाव के लिए चार निर्वाचन क्षेत्रों के उम्मीदवारों के नाम घोषणा की है। राजधानी गंगटोक के विकास क्षेत्र स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उम्मीदवारों के नाम घोषणा की गई। 

एचएसपी ने प्रवक्ता बिराज अधिकारी को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषणा की है। इसी प्रकार प्रवक्ता अधिकारी विधानसभा चुनाव में पूर्व जिले के रिनॉक निर्वाचन क्षेत्र से भी चुनाव लड़ेंगे। उन्हें रिनॉक का उम्मीदवार भी चयन किया गया है। एचएसपी के अध्यक्ष डॉ ​वीणा बस्नेत और कार्यकारी अध्यक्ष बाईचुंग भूटिया ने बधाई दी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्रवक्ता अधिकारी ने विधानसभा चुनाव के लिए तीन निर्वाचन क्षेत्रों के उम्मीदवारों के नाम घोषणा की। एचएसपी ने पश्चिम जिला के योकसम-ताशीडिंग निर्वाचन क्षेत्र के लिए फर्कित लेप्चा को उम्मीदवार चयन किया है। इसी प्रकार पूर्व जिला के छुजाजेन निर्वाचन क्षेत्र के लिए रुद्र खतिवड़ा और नाथांग-माछोंग निर्वाचन क्षेत्र के लिए सांगे छोपेल भूटिया को उम्मीदवार बनाया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि एचएसपी अब तक एक लोकसभा और विधानसभा चुनाव के तहत 14 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषणा कर चुकी है।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended