संजीवनी टुडे

CM शिवराज की तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव, अभी अस्पताल में ही रहना होगा

संजीवनी टुडे 03-08-2020 15:30:13

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तीसरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद अभी सीएम शिवराज को कुछ दिन ओर अस्पताल में रहना होगा।


भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तीसरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद अभी सीएम शिवराज को कुछ दिन ओर अस्पताल में रहना होगा। इसके पहले तक उनका स्वास्थ्य सामान्य होने के कारण छुट्टी मिलने की उम्मीद जताई जा रही थी। सीएम शिवराज ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। 

रविवार देर शाम को सीएम शिवराज की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब सीएम शिवराज की आज अस्पताल से छुट्टी नहीं होगी। इससे पहले रविवार को सीएम शिवराज ने ट्वीट कर बताया था कि उनका अस्पताल में नौंवा दिन है। वे स्वस्थ हैं और कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। सोमवार को उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। लेकिन रविवार देर शाम को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब सीएम शिवराज को एक सप्ताह और अस्पताल में रुकना पड़ सकता है। 

बता दें कि सीएम शिवराज को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राजधानी के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके अलावा पार्टी के कई नेताओं का इलाज भी जारी है। सीएम शिवराज के बाद बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी पॉजिटिव पाए गए हैं, वहीं मंत्री तुलसी सिलावट भी कोरोना संक्रमित हुए हैं, भाजपा के संगठन महामंत्री सुहास भगत भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना पॉजीटिव हत्या का आरोपित पुलिस और अस्पताल स्टॉफ को चकमा देकर भागा

यह खबर भी पढ़े: सुशांत मामले बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच खिचातान, IPS विनय तिवारी को किया क्वारंटीन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended