संजीवनी टुडे

तबलीगी जमात के मरकज में शामिल होकर छिपे लोगों को गोली मारने में कोई हर्ज नहीं: बीजेपी विधायक

संजीवनी टुडे 08-04-2020 07:39:48

कर्नाटक में बीजेपी के एक विधायक ने मंगलवार को आरोप लगाया कि दिल्ली में तबलीगी जमात कार्यक्रम में शामिल होने वालों में से कुछ लोग सरकार की अपील के बाद भी जानबूझकर कोरोना वायरस की जांच ना कराने के लिए छिपे हुए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को गोली मारना गलत नहीं होगा।


नई दिल्ली। कर्नाटक में बीजेपी के एक विधायक ने मंगलवार को आरोप लगाया कि दिल्ली में तबलीगी जमात कार्यक्रम में शामिल होने वालों में से कुछ लोग सरकार की अपील के बाद भी जानबूझकर कोरोना वायरस की जांच ना कराने के लिए छिपे हुए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को गोली मारना 'गलत नहीं होगा।

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, मुख्यमंत्री येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव और विधायक एम पी रेणुकाचार्य ने कहा, कुछ लोगों की गलती के लिए पूरे समुदाय को दोष देना गलत है। एक बात सच है प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के बार-बार अपील करने के बाद भी उनमें से कुछ लोग जानबूझकर धार्मिक कारणों का हवाला देते हुए छिपने की कोशिश कर रहे हैं।

बीजेपी विधायक ने कहा कि ऐसा लगता है कि वे खुद तो मर रहे हैं, दूसरों को भी मारना चाहते हैं। यदि वे जमात में भाग लेने के बाद वापस लौटते ही डॉक्टर के पास चले जाते तो कोई समस्या नहीं होती। 

यह भी पढ़े C.M.S के डा. जगदीश गाँधी ने कोरोना राहत के लिए मुख्यमंत्री को अब तक 1 करोड़ 90 लाख रूपयों का दिया योगदान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended