संजीवनी टुडे

डॉ. हर्ष वर्धन ने प्रदर्शन करने वाले किसानों को दी सलाह, कहा- मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का करें पालन

संजीवनी टुडे 30-11-2020 16:25:36

दिल्ली के बॉर्डर पर चल रहे किसानों के धरना प्रदर्शन पर केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन ने उन्हें मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा है।


नई दिल्ली। दिल्ली के बॉर्डर पर चल रहे किसानों के धरना प्रदर्शन पर केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन ने उन्हें मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना और स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए किसानों को भीड़ से बचना चाहिए।

 डॉ. हर्ष वर्धन ने वैक्सीन के निर्माण पर कहा कि वैक्सीन अगले साल के पहले तीन महीने में आ जाएगी । जुलाई-अगस्त तक देश में 25- 30 करोड़ लोगों को लगाई जाएगी।

दिल्ली कूच को निकले पंजाब के किसान की बहादुरगढ़ में मौत
दिल्ली कूच के लिए निकले पंजाब के एक और किसान की बहादुरगढ़ के निकट दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। मृतक के शव को अस्पताल में रखवाकर परिजनों को सूचित किया गया है।

केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब के किसान लगातार हरियाणा के रास्ते दिल्ली कूच कर रहे हैं। रविवार को किसानों के ट्रैक्टर मुफ्त ठीक करने वाले मानसा निवासी जनकराज की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है। सोमवार की सुबह लुधियाना जिला के अंतर्गत आते समराला के गांव खटरा भगवानपुरा निवासी किसान गज्जन सिंह अपने अन्य साथियों के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुआ।

यह खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री मोदी ने वैक्सीन विकास और उसके उत्पादन से जुड़ी तीन टीमों के साथ की बैठक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended