संजीवनी टुडे

शहीद जवानों को प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री, राहुल गांधी समेत तमान नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

संजीवनी टुडे 15-02-2019 21:55:09


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पालम हवाई अड्डे पर जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) के जवानों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने हाथ जोड़कर सभी पार्थिव शरीरों की परिक्रमा की। प्रधानमंत्री के अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, थलसेनाध्यक्ष विपिन रावत, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत तमाम नेताओं और सैन्य अधिकारियों ने शहीद जवानों के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

प्रधानमंत्री ने राजनाथ सिंह, सीआरपीएफ प्रमुख और तमाम सैन्य अधिकारियों से जवानों के पार्थिव शरीर उनके घर तक पहुंचाने की व्यवस्था के बारे में भी जानकारी ली। पालम हवाई अड्डे पर श्रीनगर से शाम साढ़े सात बजे शहीद जवानों का पार्थिव शरीर लाया गया। श्रद्धांजलि के बाद जवानों के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक घर को विशेष विमान से रवाना किया गया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इससे पूर्व, आज सुबह कैबिनेट की सुरक्षा मामलों की समिति की बैठक के बाद केंद्रीय गृह मंत्री विशेष विमान से जम्मू कश्मीर पहुंचे, जहां उन्होंने राज्यपाल के साथ शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी और जवानों के पार्थिव को कंधा भी दिया। मौसम खराब होने के चलते पार्थिव शरीर को दिल्ली लाने वाला विमान देरी से उड़ा और देर शाम दिल्ली के पालम हवाई अड्डे पहुंचा।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended