संजीवनी टुडे

100 दिन में संकल्प और विकास का ट्रेलर दिखा दिया, फिल्म अभी बाकी है : मोदी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-09-2019 16:34:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की मौजूदा कामदार और दमदार सरकार के पहले के मुकाबले और तेज गति से काम करने का दावा करते हुये आज कहा कि दूसरे कार्यकाल के पहले सौ दिन में उन्होंने संकल्प और विकास का ट्रेलर दिखा दिया, पूरी फिल्म अभी बाकी है।


रांची। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की मौजूदा ‘कामदार और दमदार सरकार’ के पहले के मुकाबले और तेज गति से काम करने का दावा करते हुये आज कहा कि दूसरे कार्यकाल के पहले सौ दिन में उन्होंने संकल्प और विकास का ट्रेलर दिखा दिया, पूरी फिल्म अभी बाकी है।

यह खबर भी पढ़ें: प्लास्टिक का उपयोग कम करने के अभियान के लिए फीवर एफएम को मोदी ने दी बधाई

मोदी ने यहां जगन्नाथ मंदिर मैदान में साहिबगंज मल्टी मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन, झारखंड सचिवालय के नये भवन का शिलान्यास, तीन महत्वाकांक्षी प्रधानमंत्री किसान मानधन, खुदरा व्यापारिक एवं स्वरोजगार पेंशन एवं एकलव्य मॉडल विद्यालय योजनाओं का शुभारंभ करने के बाद आयोजित सभा को संबोधित करते हुये कहा, “हमने लोकसभा चुनाव के समय देश को कामदार और दमदार सरकार देने का वादा किया था, जो पहले से भी तेज गति से काम करेगी। मेरी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले सौ दिन में हमने संकल्प और विकास का ट्रेलर दिखा दिया है, फिल्म अभी बाकी है।”

यह खबर भी पढ़ें: भारत और चीन के सैनिक फिर आमने-सामने, लद्दाख बॉर्डर पर सैनिकों के बीच हुई धक्का-मु्क्की

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘अभी तो शुरूआत है। सरकार का पांच साल बाकी है। बहुत से संकल्प, बहुत से प्रयास और बहुत परिश्रम अभी बाकी है। ’ उन्होंने कहा कि उनकी सरकार कई ऐसे काम कर रही है जो पहले सोचा भी नहीं गया था।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended