संजीवनी टुडे

चक्रवाती तूफान 'अम्पन' के कारण लोगों को सुरक्षित स्थानों पर लाने की प्रक्रिया जारी

संजीवनी टुडे 19-05-2020 22:26:08

चक्रवाती तूफान अम्पन के कारण बालेश्वर, भद्रक, केन्द्रापडा व जगतसिंहपुर जिले में कच्चे घरों व निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने की प्रक्रिया जोरों पर चल रही है।


भुवनेश्वर। चक्रवाती तूफान 'अम्पन' के कारण बालेश्वर, भद्रक, केन्द्रापडा व जगतसिंहपुर जिले में कच्चे घरों व निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने की प्रक्रिया जोरों पर चल रही है। मंगलवार देर रात को यह प्रक्रिया समाप्त करने के लिए जिलाधिकारियों को निर्देश दिया गया है। विशेष राहत कमिशनर के कार्यालय द्वारा यह जानकारी दी गई है।

एसआरसी कार्यालय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर तीन बजे तक इन जिलों के 35 हजार लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले आया गया है और यह प्रक्रिया युद्ध कालीन स्तर पर जारी है। इन जिलों के कच्चे घर, अजबेस्टस के घरों या टिन के स्ट्रक्चर में रहने वालों को आश्रय़ स्थलों पर लाने का निर्देश दिया गया है।

इन जिलों के जिलाधिकारियों को सभी शहरी निकाय व पंचायतों में लगे होर्डिंग्स को हटाने का निर्देश दिया गया है। ओड्राफ की 15 टीमें, 15 एनडीआरएफ की टीमें तथा 217 अग्निशमन विभाग की टीमों को इन प्रभावित होने वाले इलाकों में तैनात किया जा चुका है।

यह खबर भी पढ़े: Crime: महिला ने अवैध संबंधों के शक में अपने पति की पीट-पीट कर की दर्दनाक हत्या

यह खबर भी पढ़े: बाल विवाह की पुलिस को सूचना देना युवक को पड़ा भारी, जिंदगी से धोना पड़ा हाथ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended